नागालैंड घटना की विस्तृत जांच हो : ममता
नागालैंड घटना की विस्तृत जांच हो : ममता Social Media
उत्तर पूर्व भारत

नागालैंड घटना की विस्तृत जांच हो : ममता

News Agency

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने रविवार को नागालैंड हिंसा में मारे गए लोगों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घटना की विस्तृत जांच की मांग की है। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने ट्वीट कर कहा, ''नागालैंड से चिंताजनक खबर। शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।"

उन्होंने आगे कहा, ''हमें घटना की विस्तृत जांच सुनिश्चित करनी चाहिए। हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि सभी पीड़ितों को न्याय मिले।" नागालैंड के ओटिंग गांव में संदिग्ध भूमिगत उग्रवादियों के संदेह में सुरक्षाबलों की कार्रवाई में कम से कम 10 नागरिकों की मौत हो गई, वहीं 20 जवान भी घायल हुए हैं।

सेना ने घटना की पुष्टि करते हुए रविवार को जारी एक बयान में कहा कि विद्रोहियों के संभावित गतिविधियों की विश्वसनीय खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने नागालैंड के मोन जिले के तिरु के क्षेत्र में एक विशेष अभियान चलाया था। सेना ने घटना पर अफसोस व्यक्त करते हुए मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा, ''घटना में सुरक्षा बल के कई जवानों को गंभीर चोटें आई हैं जिसमें एक सैनिक शहीद भी हो गया है।" क्षेत्र के स्थानीय संगठनों के अनुसार, 'ऑपरेशन' के बाद से कई लोग लापता बताए गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT