महबूबा मुफ्ती को 24 घंटे में सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस
महबूबा मुफ्ती को 24 घंटे में सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस Social Media
भारत

जम्मू-कश्मीर: महबूबा मुफ्ती को 24 घंटे में सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस

Priyanka Sahu

जम्मू-कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) चीफ महबूबा मुफ्ती अनंतनाग में सरकारी बंगले में रहती है, ऐसे में जम्मू-कश्मीर प्रशासन की ओर से उन्‍हें एक नो‍टिस जारी किया गया है और उन्‍हें सरकारी बंगला खाली करने का आदेश दिया गया है।

24 घंटे में सरकारी बंगला खाली करने का दिया नोटिस :

दरअसल, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) चीफ महबूबा मुफ्ती को जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने 24 घंटे में सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस दिया है। इस दौरान डिप्टी कमिश्नर अनंतनाग के भेजे गए नोटिस में कहा गया है, "आपको 24 घंटे के भीतर सरकारी क्वाॅर्टर को खाली करने के लिए कहा जाता है, ऐसा न करने पर आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

मुफ्ती के अलावा 6 विधायकों को भी मिला नोटिस :

इसी दौरान जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने महबूबा मुफ्ती को सरकारी बंगला खाली करने के लिए 24 घंटे का समय दिया है। तो वहीं, महबूबा मुफ्ती के अलावा छह और पूर्व विधायकों एवं एक म्युनिसिपल कांउसिलर को भी सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस दिया गया है, जिसमें साफ कहा गया है कि, 24 घंटे के भीतर सभी को क्वार्टर खाली न करने पर कानूनी कार्रवाई की होगी। क्‍योंकि इस नोटिस की अवधि आज खत्म हो रही है। हालांकि, इससे पहले 20 अक्टूबर को को भी उन्हें बंगला खाली करने का नोटिस भेजा गया था। उनका यह बंगला दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले की हाउसिंग कॉलोनी खानाबल में सात नंबर का है।

हम देश को बीजेपी का भारत नहीं बनने देंगे :

तो वहीं, पीडीपी की चीफ महबूबा मुफ्ती को बंगला खाली करने के नोटिस मिले जाने के बाद महबूबा मुफ्ती के तेवर सरकार के प्रति सख्त हो गए है। उन्‍होंने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा- जम्मू-कश्मीर में चाहे कितने भी सैनिक तैनात किए जाएं, जब तक कश्मीर मुद्दा हल नहीं हो जाता तब तक सरकार सकारात्मक परिणाम नहीं देख पाएगी। हम देश को बीजेपी का भारत नहीं बनने देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT