PM ने दिया ब्लैंक पेपर-अब वित्त मंत्री के ऐलान पर हमारी नजर
PM ने दिया ब्लैंक पेपर-अब वित्त मंत्री के ऐलान पर हमारी नजर Social Media
भारत

PM ने दिया ब्लैंक पेपर-अब वित्त मंत्री के ऐलान पर हमारी नजर: चिदंबरम

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। देश कोरोना वायरस की महामारी और लॉकडाउन से जूझ रहा है, इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिन राष्‍ट्र को संबोधित कर 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की घोषणा की है। उनके द्वारा किए गए इस ऐलान के बाद अब विपक्ष की ओर से प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है। हाल ही में कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है।

PM ने दिया एक हेडलाइन और सादा पेपर :

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने आज बुधवार को अपने ट्वीट में लिखा- कल पीएम ने हमें एक हेडलाइन और एक ब्लैंक पेपर दिया, स्वाभाविक रूप से मेरी प्रतिक्रिया भी ब्लैंक थी, आज हम वित्त मंत्री की ओर से ब्लैंक पेपर को भरने की प्रक्रिया पर नजर रखेंगे, हम ध्यान से हर अतिरिक्त रुपए को गिनेंगे कि सरकार वास्तव में अर्थव्यवस्था को सुधार रही है या नहीं।

हम ध्यान से जांच करेंगे किसे क्या मिलता है ?

इसके अलावा पी. चिदबंरम ने एक अन्‍य ट्वीट में ये बात भी कही कि, ''हम यह भी ध्यान से जांच करेंगे कि किसे क्या मिलता है? और पहली चीज जो हम देखेंगे, वह यह है कि गरीब, भूखे और तबाह हो चुके प्रवासी मजदूर जब सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलने के बाद अपने घर पहुंचेंगे तो उन्हें क्या मिलता है. साथ ही निचले पायदान के लोगों (13 करोड़ परिवारों) को वास्तविक धन में क्या मिलेगा।''

बता दें कि, एक वायरस के कारण पूरी दुनिया तहस-नहस हो चुकी है, जिसमें भारत देश भी शामिल है। हालांकि, कोरोना महामारी की चलते PM नरेंद्र मोदी ने देश के नाम संदेश देकर कोरोना से हुए नुकसान की भरपाई और देश को फिर से खड़ा करने के लिए आखिरकार 20 लाख करोड़ के राहत पैकेज का ऐलान किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT