साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार के पिता का निधन
साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार के पिता का निधन Social Media
भारत

P Subramaniam Death: साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार के पिता का निधन, लम्बे समय से थे बीमार

Deeksha Nandini

P Subramaniam Death: साउथ इंडस्ट्री जुड़ी बेहद दुखद खबर सामने आई है। साउथ इंडस्ट्री सुपर स्टार एक्टर अजित कुमार के पिता सुब्रमण्यम का निधन हो गया हैं। अजित कुमार के पिता सुब्रमण्यम का निधन चेन्नई में 84 वर्ष की आयु में हुआ है। इस दुखद खबर ने अजित के फैंस और पूरी इंडस्ट्री को शोक में डुबो दिया है। हालांकि इस बारे में अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

बता दें, उनके परिवार में उनकी पत्नी मोहिनी और तीन बच्चे अनूप कुमार, अजीत कुमार और अनिल कुमार हैं, जैसे ही लोग को यह खबर मिली वो शॉक में चले गए। मिली जानकारी के अनुसार, एक्टर अपनी पत्नी शालिनी और बच्चों के साथ यूरोप में वेकेशन मनाने के लिए गए थे, जहां से उनके चेन्नई जल्द पहुंचने की उम्मीद है।

अनूप कुमार, अजित कुमार और अनिल कुमार के एक संयुक्त बयान में कहा गया है कि, 'हमारे पिता, पीएस मणि, आज सुबह के शुरुआती घंटों में, लंबी बीमारी के बाद, नींद में चल बसे। वह 85 वर्ष के थे। हम देखभाल के लिए आभारी हैं। और कई चिकित्सा पेशेवरों द्वारा उन्हें और हमारे परिवार को सहायता प्रदान की गई, विशेष रूप से चार साल पहले उनके दुर्बल करने वाले स्ट्रोक के बाद।

अजित कुमार (Ajith Kumar) के पिता पी सुब्रमण्यम के परिवार में उनकी पत्नी मोहिनी और तीन बच्चे अनूप कुमार, अजीत कुमार और अनिल कुमार हैं, जैसे ही लोग को यह खबर मिली वो शोक में डूब गए। मिली जानकारी के अनुसार, एक्टर अपनी पत्नी शालिनी और बच्चों के साथ यूरोप में वेकेशन मनाने के लिए गए थे, जहां से उनके चेन्नई जल्द पहुंचने की उम्मीद है।

साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार के पिता का निधन

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT