मेहसाणा चुनावी जनसभा में बोले PM मोदी
मेहसाणा चुनावी जनसभा में बोले PM मोदी  Social Media
भारत

मेहसाणा चुनावी जनसभा में बोले PM मोदी- कांग्रेस ने गुजरात और पूरे देश को बर्बाद कर दिया है

Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्‍ता में अपनी पार्टी की वापसी के लिए जमकर जुटे हुए है। इसी कड़ी में अब आज बुधवार को उन्‍होंने मेहसाणा में एक चुनावी जनसभा की।

भाजपा के लिए व्यक्ति से बढ़कर पार्टी और पार्टी से बड़ा देश है :

मेहसाणा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसके लिए व्यक्ति से बढ़कर पार्टी और पार्टी से बड़ा देश है, यही हमारी संस्कृति है और हम इसी संस्कृति के साथ काम करते हैं।

कांग्रेस ने गुजरात और पूरे देश को बर्बाद करके रख दिया है. :

इस दौरान मेहसाणा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को भी जमकर निशाने पर लिया और कहा कि, ''कांग्रेस भाई-भतीजावाद, जातिवाद, संप्रदायवाद और वोट बैंक की राजनीति का मॉडल है। कांग्रेस ने गुजरात और पूरे देश को बर्बाद कर दिया है, लेकिन देश की युवा पीढ़ी अब आगे बढ़ रही है और वह आंखों पर पट्टी बांधकर यकीन नहीं करती बल्कि, काम करने वालों का मूल्यांकन करके आगे बढ़ती है।''

  • अब से 20 साल पहले यहां सिर्फ 55 लाख बिजली कनेक्शन थे, जो आज बढ़कर 2 करोड़ हो चुके हैं, क्योंकि अब बिजली कनेक्शन के लिए लोगों को भ्रष्टाचार का सामना नहीं करना पड़ता। इसी तरह यहां के लोग पहले लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरसते थे। जबकि, आज घरों में रोजाना नर्मदा का पानी आ रहा है।

  • बीजेपी सरकार सत्ता में आई ही थी, तो पार्टी का मकसद केवल विकास कार्य करना था। इन सालों में हमने इतने विकास कार्य किए हैं कि, विपक्ष भी सवाल पूछने में हमसे हिचकता है।

वडोदरा में PM मोदी की विशाल जनसभा :

बता दें कि, इन दिनों PM मोदी गुजरात मिशन पर है। मेहसाणा में चुनावी सभा के बाद आज वे वडोदरा में नवलखी ग्राउंड पर एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT