भाजपा संसदीय दल की बैठक में PM मोदी
भाजपा संसदीय दल की बैठक में PM मोदी  Twitter
भारत

भाजपा संसदीय दल की बैठक में PM मोदी का संबोधन, जल संरक्षण पर दिया जोर

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। इन दिनों बजट सत्र का दूसरा चरण चल रहा है, इस दौरान सामान्यत: प्रत्येक मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक होती है। इसी कड़ी में आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, प्रह्लाद जोशी, किरेन रिजिजू सहित बाकी के केंद्रीय मंत्रियों के संग विभिन्न मुद्दों और सरकार की रणनीति पर चर्चा करने के लिए बैठक की।

PM मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक को किया संबोधित :

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक को संबोधित कर जल संरक्षण पर जोर दिया और कहा कि, ''सांसद अपने इलाकों में जलाशयों की प्रगति का काम करें। वह अगले 15 दिनों तक अपने-अपने इलाकों में रहें, अपने यहां के तालाब और वॉटर बॉडीज को संवारने का काम करें।''

कल 6 अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस है :

कल 6 अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस है, लिहाजा जो पार्टी की नीतियां हैं उन्हें सांसद अपने इलाके में पहुंचाएं। जनता के हित में चलाए गए सरकार के कार्यक्रमों की जानकारियां भी उन्हें दें।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बैठक को लेकर सूत्रों ने बताया :

इसके अलावा बैठक को लेकर सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि, प्रधानमंत्री ने सांसदों से स्थापना दिवस पखवाड़े के तहत अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में प्रतिदिन एक बड़ा आयोजन करने और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक सामाजिक न्याय सुनिश्चित करने को कहा।

जानकारी के लिए बताते चलें कि, संसद सत्र के दौरान सामान्यत: प्रत्येक मंगलवार को संसदीय दल की बैठक होती है और आज मौजूदा बजट सत्र के दौरान संसदीय दल की यह आखिरी बैठक थी। तो वहीं, संसद भवन में कांग्रेस संसदीय दल (CPP) की बैठक को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने संबोधित कर पार्टी की मजबूती पर जोर दिया और कहा- वक्त है कि, कांग्रेस के नेता आपसी मतभेद भुला कर पार्टी को मजबूत करें, क्योंकि देश के लिए कांग्रेस जरूरी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT