PM मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन पर लालू यादव का हालचाल जाना
PM मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन पर लालू यादव का हालचाल जाना Social Media
भारत

PM मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन करके लालू यादव का हालचाल जाना

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है बीते दिन सोमवार को सिंगापुर में उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ। ऐसे में आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के डिप्टी मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को फोन लगाया।

लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में ली जानकारी :

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के डिप्टी मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से उनके पिता और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के सिलसिले में फोन किया। इस दौरान PM नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव से फोन पर बातचीत कर किडनी ट्रांसप्लांट के ऑपरेशन के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के बारे में हालचाल पूछा।

बता दें कि, सिंगापुर में सोमवार को लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ, इस दौरान उनका ऑपरेशन सफल रहा, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद होश में भी आ गए है। इसके बाद उन्होंने प्रार्थनाओं के लिए अपने समर्थकों का आभार व्यक्त किया। तो वहीं, लालू प्रसाद की 40 साल की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने 70 वर्षीय पिता को गुर्दा दान किए जाने पर लोग रोहिणी आचार्य की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बीजेपी नेता और गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने रोहिणी की तारीफ कर यह प्रतिक्रिया दी।

मुझे भगवान ने बेटी नहीं दी, आज रोहिणी आचार्य को देखकर सचमुच भगवान से लड़ने का दिल कर रहा है, मेरी नानी हमेशा कहती थीं, बेटा से बेटी भली जो कुलवंती हो।
गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे

हालांकि, ऐसा नहीं है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ही लालू यादव के स्वास्थ्य के हाल-चाल जानने के लिए तेजस्वी यादव को कॉल किया हो। इससे पहले भी जब लालू प्रसाद यादव हॉस्पिटल में एडमिट थे, उस दौरान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन करके उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT