PM मोदी ने नीतिसेन भाटिया से हरियाणा की कानून व्यवस्था पर की चर्चा
PM मोदी ने नीतिसेन भाटिया से हरियाणा की कानून व्यवस्था पर की चर्चा Priyanak Sahu -RE
भारत

PM मोदी ने नीतिसेन भाटिया से हरियाणा की कानून व्यवस्था पर की चर्चा

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ने आज 'पंचायती राज दिवस' के अवसर पर देशभर के सभी ग्राम पंचायतों के प्रमुखों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से संवाद किया। इस दौरान उन्‍होंन भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वयोवृद्ध नेता नीतिसेन भाटिया से लॉकडाउन के चलते हरियाणा के हालात पर भी चर्चा की।

PM मोदी ने नीतिसेन भाटिया से करीब 5 मिनट तक बातचीत की और उनके परिवार का हालचाल जाना। इनके साथ ही प्रदेश में गेहूं की खेतों से कटाई, मजदूरों की समस्या, मंडियों में गेहूं की खरीद, लॉकडाउन से पनपे हालात, स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली, हरियाणा की कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा की।

नीतिसेन भाटिया ने कहा :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करने के बाद प्रसन्नचित श्री नीतिसेन भाटिया ने कहा कि, प्रधानमंत्री की कार्यप्रणाली तथा समय-समय पर अपने पुराने साथियों का हालचाल जानने के वह मुरीद हैं।

बताते चलें कि, नीतिसेन भाटिया पानीपत में पार्टी के स्तंभ माने जाते है, उन्‍होंने शुरूआती युवा अवस्था में ही जनसंघ का दामन थामा था एवं 1987 में पानीपत नगर पालिका के अध्यक्ष बने। नीतिसेन भाटिया कामकाज के मामले में हमेशा सख्त मिजाज रहे और उन्होंने 1991 एवं 1996 में पानीपत विधानसभा से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ें। प्रधानमंत्री भाजपा के क्षेत्रीय संगठन मंत्री एवं हरियाणा में पार्टी के प्रभारी के रूप में काम कर चुके हैं, इस दौरान उनकी टीम में नीतिसेन भाटिया बतौर सदस्य शामिल रहे हैं। पार्टी के कामकाज के दौरान PM मोदी पानीपत स्थित श्री भाटिया के मॉडल टाउन आवास पर कई बार बैठक करते थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (24 अप्रैल) सुबह 11 बजे 'पंचायती राज दिवस' के अवसर पर देशभर के सभी ग्राम पंचायतों के प्रमुखों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से संवाद किया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT