बैतूल हादसे को लेकर पीएम मोदी ने जताया दुख, किया मुआवजे का ऐलान
बैतूल हादसे को लेकर पीएम मोदी ने जताया दुख, किया मुआवजे का ऐलान Social Media
भारत

बैतूल हादसे को लेकर पीएम मोदी ने जताया दुख, किया मुआवजे का ऐलान

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के बैतूल (Betul) से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दुख जताया है।

पीएम ने किया मुआवजे का ऐलान:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय से जानकारी दी गई है कि, नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के बैतूल में हादसे में हुए 11 लोगों की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया। प्रधानमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा भी की।

गृह मंत्री ने जताया दुख:

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बैतूल हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि, "बैतूल, मध्य प्रदेश में हुए भीषण सड़क हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूँ और घायलों शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।"

जानकारी के लिए बता दें कि, मध्यप्रदेश में गुरुवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई,जबकि एक व्यक्ति गंभीर है। हादसा बैतूल जिले के झल्लार थाने के पास हुआ है। रात करीब सवा दो बजे एक टवेरा कार खाली बस से जा टकरा गई, हादसे में 11 मजूदरों की मौत हो गई, जबकि कार चला रहा चालक गंभीर रूप से घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। डैमेज कर की तस्वीर सामने आई है, जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, दुर्घटना काफी भयावह रही होगी। हादसे के बाद कार को काटकर शवों को निकालना पड़ा। इस हादसे में बस चालक यशवंत परते घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद बैतूल कलेक्टर और एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT