PM मोदी ने बिलासपुर में 'AIIMS बिलासपुर' का किया उद्घाटन
PM मोदी ने बिलासपुर में 'AIIMS बिलासपुर' का किया उद्घाटन  Social Media
भारत

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में PM मोदी ने 'AIIMS बिलासपुर' का किया उद्घाटन

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर दौरे पर PM मोदी

  • बिलासपुर में 'AIIMS बिलासपुर' का हुआ उद्घाटन

  • PM ने विभिन्न विकास परियोजनाओं का भी किया उद्घाटन और शिलान्यास

  • उद्घाटन और शिलान्यास समारोह को जेपी नड्डा ने किया संबोधित

हिमाचल प्रदेश, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुधवार को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर दौरे पर है। इस दौरान उन्‍होंने यहां बिलासपुर में 'AIIMS बिलासपुर' का उद्घाटन किया। साथ ही विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया है। इस अवसर पर उनके साथ मंच पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा उपस्थित रहे।

समारोह को जेपी नड्डा ने किया संबोधित :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिलासपुर में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विकास परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास समारोह को संबोधित कर अपने संबोधन में कहा- आज विजयादशमी के दिन पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी हिमाचल प्रदेश को एक नहीं बल्कि अनेकों योजनाओं की सौगत दे रहे हैं। मैं इस दिन पर आप सभी की ओर से और हिमाचल की तमाम बहनों-भाइयों की तरफ से मोदी जी अभिनंदन करता हूं, स्वागत करता हूं।

अटल जी कहते थे कि वो पत्थर जो मैंने अटल टनल में लगाया है, वो पत्थर मेरे सीने पर है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अब हम बैठे हैं, अटल टनल रिकॉर्ड समय में बनेगा और वो उन्होंने करके दिखाया। कभी हिमालच की जनता ने सोचा था कि बिलासपुर में एम्स खुलेगा? 3 अक्टूबर 2017 को प्रधानमंत्री जी ने बिलासपुर एम्स का शिलान्यास किया था और आज 5 अक्टूबर 2022 को बिलासपुर एम्स जनता को समर्पित कर रहे हैं।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

तो वहीं, AIIMS बिलासपुर के उद्घाटन कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा- आज AIIMS बिलासपुर के उद्घाटन के साथ-साथ 3,653 करोड़ रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और आधारशिला रखी जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT