PM मोदी कल कोविड-19 वैक्सीन विकसित करने वाली 3 टीमों से करेंगे बातचीत
PM मोदी कल कोविड-19 वैक्सीन विकसित करने वाली 3 टीमों से करेंगे बातचीत Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

PM मोदी कल कोविड-19 वैक्सीन विकसित करने वाली 3 टीमों से करेंगे बातचीत

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश दुनिया में त्राहि-त्राहि मचा रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच अब पूरी दुनिया को कोरोना वायरस की वैक्सीन का इंतजार है। हालांकि, इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी COVID-19 वैक्सीन ज्‍यादा जोर दिए हुए हैं। अब हाल ही में ये बड़ी खबर सामने आई है कि, प्रधानमंत्री कल स्वयं 3 वैक्सीन विकसित करने वाली टीमों के साथ बातचीत करने वाले हैं।

PMO के ट्वीट कर बताया :

प्रधानमंत्री कार्यालय के PMO के ट्वीट के अनुसार, कल, 30 नवंबर 2020 को पीएम नरेंद्र मोदी COVID-19 वैक्सीन विकसित करने में शामिल होने वाली तीन टीमों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत करेंगे, वे जिन टीमों के साथ बातचीत करेंगे, वे जेनोवा बायोफार्मा, बायोलॉजिकल ई और डॉ.रेड्डी की हैं।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिन यानी 28 नवंबर को देश में वैक्सीन तैयार होने वाले 3 शहरों अहमदाबाद स्थित जायडस कैडिला, हैदराबाद स्थित भारत बायोटेक और पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के दौरा कर वैज्ञानिकों से बात की थी और वैक्सीन के बारे में तमाम जरूरी जानकारियों को समझा था।

एक आधिकारिक बयान में कहा गया- शनिवार को अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे में स्थित कोरोनोवायरस वैक्सीन के विकास और निर्माण प्रक्रिया की समीक्षा करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब स्वयं तीन वैक्सीन विकसित करने वाली टीमों के साथ बातचीत करने जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT