PM की मां हीराबेन मोदी का हेल्थ बुलेटिन जारी
PM की मां हीराबेन मोदी का हेल्थ बुलेटिन जारी Social Media
भारत

PM की मां हीराबेन मोदी का हेल्थ बुलेटिन जारी, तबीयत के बारे में डॉक्टरों ने दी जानकारी

Priyanka Sahu

अहमदाबाद, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत ठीक नहीं है, इस बीच अब आज दोपहर को अस्पताल की ओर से बुलेटिन जारी कर उनकी तबीयत के बारे में जानकारी दी है।

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में एडमिट है, उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। इस बीच उनकी तबीयत में सुधार की खबर है। इस बारे में आज गुरुवार को दोपहर में की डॉक्टरों ने हीराबेन मोदी का हेल्थ बुलेटिन जारी किया है, बुलेटिन के मुताबिक, हीराबेन की तबीयत में सुधार हो रहा है।

इसके अलावा यह जानकारी भी सामने आ रही है कि,हीराबेन की तबीयत में सुधार को देखते हुए उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। फिलहाल अभी यूएन अस्पताल के डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही व जरूरी सुझाव दे रही है।

बता दें कि, हीराबेन गुजरात के गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पंकजभाई के साथ रायसन में वृंदावन बंगला-2 में रह रही हैं। बीते दिन हीराबेन को सांस लेने में दिक्कत होनेके कारण उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में एडमिट किया गया था, यहां उनका इलाज चल रहा है। तो वहीं, मां की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कल बुधवार को अहमदाबाद के यूएन अस्पताल पहुंचकर मां की तबीयत का हालचाल जाना था। साथ ही डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी, इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी मां के साथ करीब डेढ़ घंटा बिताया था। तो वहीं, PM मोदी के अलावा राज्य के सीएम भूपेंद्र पटेल, गुजरात सरकार के वरिष्ठ अधिकारी और कई मंत्रियों, विधायकों ने यूएन मेहता अस्पताल पहुंचकर हीराबेन के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी एवं कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर समेत कई नेताओं ने हीराबेन मोदी के स्वास्थ्य में जल्दी सुधार की कामना की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT