गुजरात: PM मोदी ने घर जाकर केशुभाई पटेल को किया नमन
गुजरात: PM मोदी ने घर जाकर केशुभाई पटेल को किया नमन Priyanka Sahu -RE
भारत

गुजरात: PM मोदी ने घर जाकर केशुभाई पटेल को किया नमन

Author : Priyanka Sahu

गुजरात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिवसीय (30 अक्टूबर से लेकर 31 अक्टूबर) गुजरात दौरे पर हैं, इस दौरान वे गुजरात को कई सौगात देंगे, लेकिन आज गुजरात पहुंचते ही सबसे पहले PM मोदी गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर पहुंचे।

केशुभाई पटेल को दी श्रद्धांजलि :

गांधीनगर पहुंचकर गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को पीएम मोदी ने नमन किया और श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके अलावा पीएम मोदी ने गुरुवार को केशुभाई पटेल के निधन पर ट्वीट कर शोक प्रकट किया था। उन्होंने लिखा था, ''हमारे प्यारे और सम्मानित केशुभाई का निधन हो गया है। मैं बहुत व्यथित और दुखी हूं। वे एक उत्कृष्ट नेता थे, जिन्होंने समाज के हर वर्ग की देखभाल की। उनका जीवन गुजरात के लिए समर्पित था।''

नरेश कनेडिया और महेश कनेडिया को भी दी श्रद्धांजलि :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद नरेश कनेडिया और महेश कनेडिया को भी श्रद्धांजलि अर्पित की। कनेडिया भाइयों का कुछ समय पहले निधन हो गया था। नरेश कनेडिया गुजराती एक्टर थे, जबकि उनके भाई महेश म्यूजिशियन थे।

बता दें, दो बार गुजरात के मुख्यमंत्री रहे केशुभाई पटेल का कल 29 अक्‍टूबर को 92 साल की उम्र में निधन हो गया था, उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। हालांकि, कुछ वक्त पहले ही केशुभाई पटेल कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन उन्होंने कोरोना को मात देर इस वायरस से जंग जीत ली थी।

कई योजनाओं की होगी शुरुआत :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आज शुक्रवार को पीएम मोदी गुजरात पहुंच केवडिया में कई योजनाओं की शुरुआत करेंगे। इसके बाद दूसरे दिन यानी शनिवार को राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर सी-प्लेन सर्विस की शुरुआत करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT