टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे PM मोदी
टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे PM मोदी  Raj Express
भारत

विश्व कप के फाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे PM मोदी, खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे PM नरेंद्र मोदी

  • PM नरेंद्र मोदी ने खिलाड़ियों से मिलकर उनका हौसला बढ़ाया

  • आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेले और देश को गौरवांवित किया

दिल्‍ली, भारत। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्व कप 2023 के फाइनल में टीम इंडिया हारी और ऑस्ट्रेलिया ने भारत को छह विकेट से हराकर जीत हासिल कर छठी बार विश्व कप जीता। फाइनल के दौरान इंडिया टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी इमोशनल नजर आए। ऐसे में PM नरेंद्र मोदी खिलाड़ियों से मिलने के लिए भारत के ड्रेसिंग रूम गए।

PM मोदी ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया :

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम पहुंचकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। तो वहीं, PM मोदी ने इंडिया टीम की प्रतिभा की सराहना करते हुए एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, ‘‘प्रिय टीम इंडिया, विश्व कप में आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उल्लेखनीय था। आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेले और देश को गौरवांवित किया। हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं।’’

इसके अलावा मोहम्मद शमी ने एक्स पर PM मोदी के साथ फोटो शेयर किया, जिसमें PM मोदी मोहम्मद शमी को गले लगाते नजर आए। उन्‍होंने लिखा, "दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था. मैं पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं। पीएम नरेंद्र मोदी का आभारी हूं, विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए, हम वापसी करेंगे!"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT