मां से मिलने अस्पताल पहुंचे PM मोदी
मां से मिलने अस्पताल पहुंचे PM मोदी Social Media
भारत

हीराबेन के अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना, मां से मिलने अस्पताल पहुंचे PM मोदी

Priyanka Sahu

अहमदाबाद, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत ठीक नही होने के कारण वे अस्पताल में भर्ती है, इस बीच अपनी मां से मिलने के लिए PM नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल पहुंचे।

PM ने डॉक्टरों से मां के स्वास्थ्य की जानकारी ली :

इस दौरान अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल पहुंचने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां हीराबेन से मिले और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। इस मौके पर अस्पताल में PM मोदी के साथ गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और राज्य के कुछ मंत्री भी मौजूद हैं। अस्पताल के बाहर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है। सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है।

हीराबा के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की :

तो वहीं, PM नरेंद्र मोदी के गृहनगर वडनगर के हाटकेश्वर मंदिर में हीराबेन के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की गई, साथ ही शीघ्र स्वस्थ होने की आशा से रुद्राभिषेक भी किया गया है। इसके अलावा कई नेताओं ने उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है।

एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी

हीराबेन मोदी का मेडिकल बुलेटिन जारी :

बता दें कि, हीराबेन गुजरात के गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पंकजभाई के साथ रायसन में वृंदावन बंगला-2 में रह रही हैं। बीते दिन से हीराबेन को सांस लेने में दिक्कत हो रही है, उन्‍हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में एडमिट किया गया है। अहमदाबाद स्थित यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर ने PM मोदी की मां हीराबेन मोदी का मेडिकल बुलेटिन जारी कर अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया कि, ''माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां को यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर, अहमदाबाद में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT