सुशांत कई यादगार परफॉर्मेंस पीछे छोड़ गए
सुशांत कई यादगार परफॉर्मेंस पीछे छोड़ गए Priyanka Sahu -RE
भारत

सुशांत कई यादगार परफॉर्मेंस पीछे छोड़ गए-उनके निधन से स्तब्ध हूं: मोदी

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। इस वर्ष 2020 एक काल बन कर सामने आया है और खास करके ये साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी अजीब रहा है, क्योंकि इस साल बॉलीवुड के जाने- माने कई स्टार्स दुनिया को अलविदा कह गए। इसी बीच मनोरंजन जगत से आज फिर एक दुखद समाचार सामने आने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री चौंक गई है। दरअसल, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत द्वारा उठाए गए इस कदम और उनके अचानक इस दुनिया से चले जाने से राजनेता तक दुखी हैं और उनके निधन पर दुख भरी प्रतिक्रिया आने लगी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने ट्विटर अकांउट से ट्वीट साझा कर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जताया है।

प्रधानमंत्री मोदी की दुख भरी प्रतिक्रिया :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ने ट्वीट में लिखा- सुशांत सिंह राजपूत...एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्दी चले गए, उनके अभिनय ने कई लोगों को प्रेरित किया। कई यादगार परफॉर्मेंस वो अपने पीछे छोड़ गए, उनके निधन से स्तब्ध हूं, उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ मेरी संवेदनाए हैं। ओम शांति..

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने जताया शोक :

इसके अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताते हुए अपने ट्विटर पर लिखा- ''सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं, भगवान उनके परिवार, प्रशंसकों और प्रियजनों को शक्ति दे।''

क्‍या है सुशांत की आत्महत्या का कारण?

बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फांसी लगाकर आत्महत्या करने के पीछे आखिर कारण क्‍या है, फिलहाल अभी तक तो इस बारे में पता नहीं चल पाया है। हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, अब पुलिस मामले की जांच-पड़ताल करने में जुटी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT