कर्नाटक के मांड्या में PM मोदी का भव्‍य रोड शो
कर्नाटक के मांड्या में PM मोदी का भव्‍य रोड शो Social Media
भारत

कर्नाटक के मांड्या में PM मोदी का भव्‍य रोड शो

Priyanka Sahu

कर्नाटक, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक दौरे पर है, जो काफी अहम माना जा रहा है। इस दौरान उन्‍होंने कर्नाटक में अपने कार्यक्रम की शुरूआत भव्‍य रोड शो के साथ की। PM मोदी आज चनुावी राज्‍यवासियों को चुनाव से पहले कई परियोजनाओं की सौगात देंगे।

मांड्या में PM मोदी ने रोड शो किया :

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर्नाटक पहुंचने के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्‍होंने मांड्या में भव्‍य रोड शो किया। इस दौरान लोगों ने उन पर बहुत सारे फूलों की बारिश की। PM माेदी के रोड शो चलते सुरक्षा व्यवस्था के भी कड़े इंतजाम किए गए।

PM नरेंद्र मोदी का आज कर्नाटक में होने वाले सार्वजनिक कार्यक्रम-

बता दें कि, कर्नाटक में इस साल 2023 में अप्रैल-मई तक विधानसभा चुनाव होने हैं, इसके मद्देनजर आज रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्‍य को यह बड़ी सौगाते देंगे। यहां प्रधानमंत्री यहां करोड़ों रुपए की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इस साल PM मोदी का कर्नाटक का यह छठवां दौरा है। तो आइये देखते है आज रविवार को कर्नाटक राज्‍य में होने वाले उनके सार्वजनिक कार्यक्रम का शेड्यूल-

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करीब 16,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

  • बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे राष्ट्र को करेंगे समर्पित, ये एक्सप्रेसवे 8480 करोड़ रुपये की लागत से बना है और 118 किलोमीटर लंबा है।

  • मांड्या में दोपहर 12 बजे प्रमुख सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

  • इसके बाद दोपहर काे करीब सवा 3 बजे वे हुबली-धारवाड़ में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT