मेरे इलाज के लिए PM मोदी का ऑफर दिल को छू गया: कोरोना संक्रमित देवगौड़ा
मेरे इलाज के लिए PM मोदी का ऑफर दिल को छू गया: कोरोना संक्रमित देवगौड़ा BMM
भारत

मेरे इलाज के लिए PM मोदी का ऑफर दिल को छू गया: कोरोना संक्रमित देवगौड़ा

Author : Priyanka Sahu

बेंगलुरु, भारत। जैसे कि, सभी को पता है देश में कोरोना की लहर का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और ये वायरस एक-एक करके लगभग सभी को अपनी गिरफ्त में ले रहा है, फिर वो कोई नेता हो या आम आदमी। अब आज ही ये खबर आई कि, 87 वर्षीय देश के पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा कोविड-19 संक्रमित हुए। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन करके उनसे बात की।

मोदी ने फोन कर पूछा देवगौड़ा का हालचाल :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 संक्रमित हुए पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा को फोन कर उनका हालचाल पूछा है। इस बारे में प्रधानमंत्री मोदी ने खुद ट्वीट कर कहा- पूर्व PM एच डी देवेगौड़ा जी से बात की। उनके और उनकी पत्नी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

PM मोदी ने देवगौड़ा जी को दिया ये ऑफर :

तो वहीं, इस पर देवगौड़ा ने PM मोदा का शुक्रिया अदा किया और ट्वीट कर बताया, "मैं शुक्रगुजार हूं कि, पीएम मोदी ने कॉल करके मेरे स्वास्थ्य के बारे में जाना। "

उन्होंने मुझे ऑफर दिया कि, मैं किसी भी शहर के किसी भी अस्पताल में इलाज करा सकता हूं, इस ऑफर ने दिल छू लिया, मैंने उन्हें भरोसा दिलाया कि बेंगलुरू में मेरा अच्छा इलाज किया जा रहा है, पर मैं उन्हें सूचित करता रहूंगा।
एच.डी. देवगौड़ा

देवगौड़ा संग उनकी पत्नी को भी हुआ कोरोना :

बता दें कि, देश के पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा के अलावा उनकी पत्‍नी को भी कोरोना हुआ है। इस बारे में उन्‍हाेंने खुद ट्वीट कर कोरोना संक्रमित के बारे में जानकारी साझा की और बताया कि, उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

एच.डी. देवगौड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘‘मेरी पत्नी चेन्नम्मा और मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। परिवार के अन्य सदस्य और हम पृथक-वास में रह रहे हैं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं, जो पिछले कुछ दिनों में हमारे साथ संपर्क में आए वे अपनी जांच कराएं। मेरा पार्टी के कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि, वे घबराएं नहीं।‘‘

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT