PM मोदी आज शाम को करेंगे अहम बैठक
PM मोदी आज शाम को करेंगे अहम बैठक Social Media
भारत

बेकाबू हो रहे कोरोना के बीच एक्शन में PM मोदी- आज शाम को करेंगे अहम बैठक

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में महामारी कोरोना वायरस को परास्‍त करने के लिए वैक्‍सीनेशन अभियान का दौर जारी है, लेकिन कुछ दिनों तक कोरोना के संक्रमण की चाल स्‍लो होने के बाद एक बार फिर कोरोना वायरस ने अपने पैरी तेजी से पसार रखे हैं, जिससे प्रतिदिन बड़ी तादाद में नए केस सामने आ रहे हैं। तो वहीं कोरोना के बेकाबू होने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज 9 जनवरी को फिर अहम मीटिंग बुलाई गई है।

शाम 4.30 बजे करेंगे अहम बैठक :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अहम मीटिंग को लेकर हाल ही में खबर सामने आई है कि, देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण और बिगड़ते हालातों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम के समय करीब 4.30 बजे कोरोना मामलों और उससे उपजे हालात को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक उच्चस्तरीय अहम बैठक की समीक्षा करेंगे। इस बारे में सूत्रों के हवाले से जानकारी सामने आई है। तो वहीं, PM मोदी की इस अहम बैठक में स्वास्थ्य और गृह मंत्रालय के अधिकारी शामिल हो सकते हैं।

देश में कोरोना के नए मामले :

बता दें कि, देश में कोरोना का विस्‍फोट इतना भीषण हो गया है कि, अब हर रोज लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। रोजाना ही बड़ी तादाद में नए मामलों की पुष्टि हाे रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय की आज सुबह जारी हुई ताजा रिपोर्ट में आज एक दिन (पिछले 24 घंटों) में भारत में पिछले 24 घंटे में COVID-19 के 1,59,632 नए मामले सामने आए हैं और 40,863 लोग कोरोना को मात देकर डिस्चार्ज हुए एवं 327 लोगों की कोरोना से मौत हुई।

ओमिक्राॅन के मामले :

तो वहीं, देश में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्राॅन का खतरा भी बढ़ा हुआ है, अब तक देश में 3,623 ओमिक्राॅन के मामले दर्ज़ किए गए हैं। इस दौरान 1,409 लोग डिस्चार्ज हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT