कोविड टीकाकरण कवरेज को लेकर PM मोदी करेंगे एक अहम समीक्षा बैठक
कोविड टीकाकरण कवरेज को लेकर PM मोदी करेंगे एक अहम समीक्षा बैठक Social Media
भारत

PM मोदी ने बुलाई मंत्रिपरिषद की बैठक- इन अहम मुद्दों पर चर्चा की संभावना

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में महामारी कोरोना वायरस को परास्‍त करने के लिए वैक्‍सीनेशन अभियान का दौर जारी है, एक तरफ कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों में उतार-चढ़ाव जारी है। तो वहीं, ओमिक्रॉन वेरिएंट ने रफ्तार पकड़ी हुई है, ओमिक्रॉन के केस बढ़ना भारत सरकार की चिंता बढ़ा रहा है, ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज फिर अहम मीटिंग बुलाई गई है।

PM मोदी आज मंत्रिपरिषद की करेंगे बैठक :

दरअसल, हाल ही में यह बड़ी खबर सामने आ रही है कि, ओमिक्रॉन के बढ़ते केस के बीच आज PM नरेंद्र मोदी मंत्रिपरिषद के साथ बैठक करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार, PM मोदी की यह बैठक आज शाम को करीब 4 बजे शुरू होने की उम्‍मीद है और इस दौरान सभी केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे।

PM मोदी की मंत्रिपरिषद की बैठक में इन अहम मुद्दों पर चर्चा की संभावना जताई जा रही है। माना जा रहा है कि, उत्तर प्रदेश और पंजाब के अलावा दूसरे राज्यों में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव पर भी चर्चा हो सकती है।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इससे पहले पिछले गुरुवार को उच्‍च स्‍तरीय बैठक बुलाई गई थी, जिसमें महामारी की स्थिति का जायजा लिया गया था और उन्होंने अधिकारियों से ओमिक्रॉन प्रसार के बीच उच्च स्तर की सतर्कता बनाए रखने के लिए कहा था।

देश में कोरोना और ओमिक्रॉन के मामले :

देश में महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। रोजाना ही नए मामलों की पुष्टि हाे रही है। अब केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की आज की ताजा रिपोर्ट में पिछले 24 घंटे में मिले नए मामलों का आंकड़ा 9 हजार के करीब दर्ज हुआ है। तो वहीं, कोरोना वायरस के नए वेरिएंट 'ओमिक्रॉन' के संक्रमण ने रफ्तार पकड़ी हुई है। ओमिक्रॉन वेरिएंट के भारत में लगातार ही मामले सामने आ रहे हैं, जिससे ओमिक्रोन मामलों की संख्या 781 हो चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT