PM Modi Wished Shivraj Singh Chouhan Birthday
PM Modi Wished Shivraj Singh Chouhan Birthday Priyanka Sahu -RE
भारत

लोकप्रिय नेता शिवराज के बर्थडे पर बधाईयों की बाढ़, PM ने किया विश

Author : Priyanka Sahu

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष 'शिवराज सिंह चौहान' आज 5 मार्च को अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं। लोकप्रिय नेता शिवराज के बर्थडे के खास मौके पर सुबह से ही सोशल मीडिया पर उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वाले उमड़ पड़े हैं।

PM मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट के जरिए शिवराज सिंह चौहान को जन्मदिन की बधाई दी है। PM मोदी ने ट्वीट में लिखा-

"भाजपा के लोकप्रिय नेता एवं मेरे मित्र शिवराज सिंह चौहान जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि वे दीर्घायु हों और सदा स्वस्थ रहें।''

PM के ट्वीट का शिवराज ने दिया रिप्लाई:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दी गई जन्मदिन की शुभकामनाएं का शिवराज सिंह चौहान ने भी रिप्लाई देते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- ''आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपकी शुभकामनाओं और प्रेरणापूर्ण शब्दों के लिए हृदय की गहराइयों से आभार। आपके स्नेहित आशीर्वचन से मुझे जनसेवा के लिए एक नई ऊर्जा और शक्ति मिली है। कोटिश: धन्यवाद!''

अमित शाह ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं :

इसके अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के लोकप्रिय नेता शिवराज सिंह चौहान जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। साथ ही ट्वीट में यह भी लिखा- शिवराज जी ने अपने कुशल नेतृत्व से प्रदेश में विकास को एक नई दिशा व गति देकर हर क्षेत्र में अग्रणी बनाया था। ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूं।

अमित शाह द्वारा जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के बाद शिवराज ने रिप्लाई देते हुए अपने ट्वीट में लिखा- ''श्री अमित शाह जी आपके मंगल वचनों और शुभकामनाओं के लिए हृदय से धन्यवाद ज्ञापित करता हूं। आपका यह स्नेह और आशीर्वाद सदैव बना रहे। कोटि-कोटि धन्यवाद!''

मध्य प्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान शुभकामनाएं देने वालों के सभी ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए आभार भी व्‍यक्‍त कर रहे हैं।

CM योगी ने दी शुभकामनाएं:

जन जन के मन में बसने वाले लोकप्रिय नेता, पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा परिवार के प्रिय सदस्य श्री शिवराज जी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि आपका जीवन उत्तम स्वास्थ्य, सुख एवं समृद्धि से परिपूर्ण रहे और उनका आशीर्वाद सदा आप पर बना रहे।
योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश मुख्‍यमंत्री

रेलमंत्री पीयूष गोयल ने किया ट्वीट :

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दी शुभकामनाएं :

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT