PM मोदी की देशवासियों से अपील
PM मोदी की देशवासियों से अपील  Raj Express
भारत

हर घर तिरंगा अभियान: PM मोदी की देशवासियों से अपील- डीपी बदलें और इस अनूठे प्रयास को समर्थन दें

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • PM मोदी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगाई तिरंगे झंडे की फोटो

  • तिरंगा स्वतंत्रता और राष्ट्रीय एकता की भावना का प्रतीक है

  • देशवासियों से हर घर तिरंगा आंदोलन में हिस्सा लेने की अपील

  • PM ने कहा, सभी सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदलें

  • जो हमारे प्यारे देश और हमारे बीच के बंधन को गहरा करेगा: PM मोदी

Independence Day 2023: आगामी 15 अगस्‍त पर 77वें स्‍वतंत्रता दिवस से पहले देशभर में आजादी के जश्‍न मन रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर अकाउंट की DP चेंज कर देशवासियों से यह खास अपील की है।

PM मोदी ने कौन सी डीपी लगाई :

दरअसल, स्‍व‍तंत्रता दिवस के पहले देशभर में हर घर तिरंगा अभियान चल रहा है, ऐसे में PM मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर डीपी चेंज कर में तिरंगा झंडा की तस्वीर लगाई है, साथ ही देशवासियों से भी डीपी चेंज करने का अनुरोध करते हुए हर घर तिरंगा आंदोलन में हिस्सा लेने की अपील की है।

PM मोदी ने ट्वीट में लिखा :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, "हर घर तिरंगा अभियान के साथ जुड़े। आइए हम अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदलें और इस अनूठे प्रयास को समर्थन दें, जो हमारे प्यारे देश और हमारे बीच के बंधन को गहरा करेगा।"

तिरंगा स्वतंत्रता और राष्ट्रीय एकता की भावना का प्रतीक है। हर भारतीय का तिरंगे से भावनात्मक जुड़ाव है और यह हमें राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT