BJP के स्थापना दिवस पर मोदी करेंगे पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित
BJP के स्थापना दिवस पर मोदी करेंगे पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

गुजरात चुनाव में भारी जीत पर बोले PM मोदी- लोगों ने विकास की राजनीति का आशीर्वाद दिया है

Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं नेताओं द्वारा किए गए चुनाव प्रचार में की गई मेहनत आखिरकार रंग लाई है और भाजपा बंपर जीत के साथ दोबारा सत्ता में आ चुकी है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश आया है, जिसमें उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को गुजरात चुनाव में भारी जीत के लिए धन्यवाद दिया है।

दरअसल, हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट जारी करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया है और अपने ट्वीट में लिखा- यह ऐतिहासिक जीत हमारे कार्यकर्ताओं की असाधारण मेहनत के बिना कभी संभव नहीं होगी, जो हमारी पार्टी की असली ताकत हैं।

"

धन्यवाद गुजरात। अभूतपूर्व चुनाव परिणामों को देखकर मैं बहुत अधिक अभिभूत हूं। लोगों ने विकास की राजनीति को आशीर्वाद दिया और साथ ही इच्छा व्यक्त की है कि वे चाहते हैं कि यह गति और तेज गति से चलती रहे। मैं गुजरात की जन शक्ति को नमन करता हूं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भी बधाई संदेश आ चुका है।

BJP ने PM के नेतृत्व में गुजरात में नया इतिहास रचा है। एक अप्रत्याशित किन्तु अपेक्षित विजय BJP की हुई है। कांग्रेस का सफाया हुआ है और जिन्होंने अपना मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित किया था ऐसी आप नाम की पार्टी मुंह के बल गिरी है।
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

तो वहीं, गुजरात चुनाव के नतीजों को लेकर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी का भी ट्वीट आया है जिसमें उन्होंने कहा- हम गुजरात के लोगों का जनादेश विनम्रतापूर्वक स्वीकार करते हैं। हम पुनर्गठन कर, कड़ी मेहनत करेंगे और देश के आदर्शों और प्रदेशवासियों के हक़ की लड़ाई जारी रखेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT