गुजरात के नेतरंग में PM मोदी ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित
गुजरात के नेतरंग में PM मोदी ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित  Social Media
भारत

गुजरात के नेतरंग में PM मोदी ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित

Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार को फिर गुजरात पहुंचे। यहां नेतरंग में उन्‍होंने जनसभा को संबोधित किया।

गुजरात के नेतरंग में चुनावी जनसभा को संबोधित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा- हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भाग्यशाली हैं कि आप आज इतनी बड़ी संख्या में हमारे सभी उम्मीदवारों को जिताने के लिए मैदान में उतरे हैं। हर जगह एक ही बात सुनाई दी, संकल्प पत्र इतना स्पष्ट, इतना व्यापक है कि, अब बीजेपी की सीटें पहले से भी ज्यादा बढ़ जाएंगी।

आप ही के बीच पले-बढ़े मोदी ने दिल्ली जाकर तय किया, अब डॉक्टर बनना है तो मातृभाषा में पढ़िए, इंजीनियर बनना है तो मातृभाषा में पढ़कर डॉक्टर बनिए और अपनी भाषा में पढ़कर एक इंजीनियर यह हमने शुरू किया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • भाजपा ने शनिवार को संकल्प पत्र जारी किया है। इस संकल्प में बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी का सरोकार है।

  • विजय संकल्प सम्मेलन को संबोधित करते हुए PM ने कहा कि, अपने जीवन के आरंभ में मैंने आदिवासियों से सीखा है, जब मैं आदिवासियों के पास आता हूं तो मेरा आनंद कई गुना बढ़ जाता है।

  • ये आशीर्वाद सिर्फ चुनाव के लिए आशीर्वाद नहीं हैं। यह आशीर्वाद विकसित गुजरात बनाने के संकल्प को दर्शाता है। भाजपा कार्यकर्ताओं का सौभाग्य है कि, आज इतनी बड़ी संख्या में सभी प्रत्याशियों को जिताने के लिए निकले हैं। गुजरात के मेरे भाई-बहन यह चुनाव लड़ रहे हैं।

  • हमें चिंता है कि, गरीब के घर में कोई लड़का भूखा न सोए। भाजपा सरकार आते ही भ्रष्टाचार बंद हो गया। एक सच्चे आदमी को घर ढूंढना चाहिए, बीच में कोई बिचौलिया नहीं होना चाहिए। हमने सीधे उनके खाते में पैसा जमा किया और 3 करोड़ से ज्यादा लोगों के लिए घर बनाए। आदिवासी अंचल में भी करीब 20 हजार घर बन चुके हैं।

  • गुजरात की जनता ने भाजपा के संकल्प पत्र का स्वागत किया है। संकल्प पत्र में आदिवासी क्षेत्रों को आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास किया गया है। संकल्प स्पष्ट है, जीत निश्चित है।

  • भूपेंद्र पटेल संकल्प पत्र को क्रियान्वित करने का काम करेंगे।पहले बेटियों को पढ़ाने में आनाकानी होती थी। पहले बेटियां तीन कक्षा पढ़कर पढ़ाई छोड़ देती थीं, आज आदिवासी लड़कियां पढ़-लिखकर देश का नाम रोशन कर रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT