गुजरात के जंबूसर में बोले PM मोदी
गुजरात के जंबूसर में बोले PM मोदी  Social Media
भारत

गुजरात के जंबूसर में बोले PM मोदी- इस सरकार ने घर-घर राशन पहुंचाने का काम किया है

Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों गुजरात के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में माहौल बनाने के लिए इस राज्‍य में एक के बाद एक जनसभाएं कर जमकर प्रचार प्रसार कर रहे है। इसी कड़ी में अब गुजरात के जंबूसर पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया है।

पूरे भरूच जिले का आत्मविश्वास पूरे गुजरात में दिख रहा है :

गुजरात के जंबूसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया और अपने संबोधन में कहा- पूरे भरूच जिले का आत्मविश्वास पूरे गुजरात में दिख रहा है। गुजरात की अमर विकास यात्रा शुरू हो गई है। हर जगह एक ही बात सुनने को मिल रही है। एक ही नारा सुनाई देता है, एक ही शंख ध्वनि सुनाई देती है। एक गुजराती कहता है... एक बार फिर मोदी सरकार...।

इस सरकार ने घर-घर राशन पहुंचाने का काम किया है, ताकि इस देश का कोई भी नागरिक भूख से न मरे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

आदिवासियों के कल्याण के लिए काम किया :

जनसभा में PM मोदी द्वारा संबोधन के दौरान यह बात भी कहीं गई है कि, ''अटलजी की सरकार ने पहली बार आदिवासियों के लिए मंत्रालय बनाया, आदिवासियों के लिए बजट बनाया और आदिवासियों के कल्याण के लिए काम किया। यह ईमानदार सरकार, मेहनती सरकार कई योजनाएं लाई जिससे आदिवासियों का कल्याण हो रहा है।''

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात में है, आज उनकी यात्रा का आखिरी दिन है। इससे पहले आज सुबह उन्‍होंने गुजरात के सुरेंद्रनगर में जनसभा रैली को संबोधित किया था। इस दौरान उन्‍होंने अपने संबोधन में कांग्रेस की भारत जाेड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस पर जाेरदार हमले भी बोले थे।

तो वहीं, PM मोदी आज गुजरात दौरे के बाद कल 22 नवंबर के उनके कार्यक्रम को लेकर यह खबर आई है कि, कल वे युवाओं को बड़ा तोहफा देने वाले है। PM मोदी पूरे भारत में 45 स्थानों पर आयोजित रोजगार मेला के तहत नवनियुक्त भर्तियों को लगभग 71,000 नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT