प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Social Media
भारत

पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए महाराष्ट्र में आयोजित रोज़गार मेले में हुए शामिल

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से महाराष्ट्र में आयोजित रोज़गार मेले में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित किया।

नरेंद्र मोदी ने कही यह बात:

वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से महाराष्ट्र में आयोजित रोज़गार मेले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "देश के युवाओं को सरकारी विभागों में सामूहिक रूप से नियुक्ति पत्र देने के अभियान में आज महाराष्ट्र का नाम जुड़ रहा है। धनतेरस के दिन केंद्र सरकार ने 10 लाख नौकरी देने की शुरूआत की थी।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "आज जिन युवाओं को नियुक्ति पत्र मिल रहा है मैं उन्हें बधाई देता हूं। मैं CM एकनाथ शिंदे व उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का अभिनंदन करता हूं। इतने कम समय में रोज़गार मेले के आयोजन से साफ है कि, महाराष्ट्र सरकार युवाओं को रोज़गार देने की दिशा में मजबूती के साथ बढ़ रही है।"

इससे पहले दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय सतर्कता आयोग द्वारा आयोजित सतर्कता जागरूकता सप्ताह कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने CVC के नए शिकायत प्रबंधन प्रणाली पोर्टल का शुभारंभ किया। इसके बाद सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया था।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "ये 'सतर्कता सप्ताह' सरदार साहब की जन्म जयंती से शुरू हुआ है। सरदार साहब का पूरा जीवन ईमानदारी, पारदर्शिता और इससे प्रेरित पब्लिक सर्विस के निर्माण के लिए समर्पित रहा। इसी प्रतिबद्धता के साथ सतर्कता को लेकर जागृति का ये अभियान चलाया जा रहा है। 'भ्रष्टाचार मुक्त भारत', इसे 'विकसित भारत' बनाने के संकल्प के लिए सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है।"

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि, "हम भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तीन स्तंभों पर काम कर रहे हैं। पहला है आधुनिक तकनीक का रास्ता; दूसरा, मूलभूत सुविधाओं के संबंध में संतृप्ति स्तर तक पहुंचने का लक्ष्य, तीसरा, आत्मानिर्भारत का मार्ग।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT