प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  Social Media
भारत

त्रिपुरा में PM मोदी ने भरी हुंकार, कहा- 'हमने त्रिपुरा के लोगों को चंदा-चंदा करने वालों से मुक्त कर दिया'

Sudha Choubey

त्रिपुरा, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज त्रिपुरा दौरे पर हैं। ऐसे में आज पीएम मोदी धलाई के अंबासा पहुंचे है, जहां उन्होंने विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। इस दौरान त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा भी उपस्थित रहे। इस दौरान त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने कहा कि, "आज कांग्रेस के दफ्तर से सीपीएम का झंडा निकलता है और सीपीएम के दफ्तर से कांग्रेस का झंडा निकलता है। आज ऐसे भी नेता हैं जो इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं लेकिन इन्होंने अपने शासनकाल में कितना खून बहाया है वो 35 साल में हमने देखा है।"

पीएम मोदी ने किया संबोधित:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कहा कि, "पहले त्रिपुरा में एक ही शब्द सुनने को मिलता था 'चंदा'। इन्होंने तीन दशक तक चंदे के नाम पर लोगों को लूटने का लाइसेंस देकर रखा था। हमने त्रिपुरा के लोगों को चंदा-चंदा करने वालों से मुक्त कर दिया है। उन्होंने कहा कि, त्रिपुरा के गरीबों, युवाओं, माताओं-बहनों, जनजातियों के लिए पार्टी ने नए लक्ष्य तय किए और पार्टी ने उन्हें पूरा करने का संकल्प लिया है... त्रिपुरा के लोगों को याद रखना है आपके एक वोट की शक्ति से त्रिपुरा वामपंथ के कुशासन से मुक्त हुआ है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "त्रिपुरा पर मां त्रिपुर सुंदरी का आशीर्वाद है। हमारी सरकार त्रिपुरा को त्रि-शक्ति से बढ़ा रही है, वो शक्ति है- आवास, आरोग्य और आमदनी। आवास, आरोग्य और आमदनी त्रिपुरा के लोगों का जीवन आसान बना रही है।"

उन्होंने कहा कि, "पहले त्रिपुरा के पुलिस स्टेशनों पर सीपीएम कैडर का कब्जा रहता था, लेकिन अब भाजपा के शासन में राज्य में कानून का राज है। अब राज्य में महिला सशक्तिकरण है और लोगों के लिए जीवनयापन करना आसान हो गया है।"

कांग्रेस को लेकर कही यह बात:

पीएम मोदी ने कांग्रेस को लेकर कहा कि, "कांग्रेस और वामपंथी गरीब से केवल विश्वासघात करना जानते हैं। वो गरीब को कभी किसी चिंता से मुक्त नहीं कर सकते। भाजपा आपकी सेवक की तरह, आपके सच्चे साथी की तरह...आपकी हर चिंता दूर करने का काम दिन रात मेहनत करके कर रही है। उन्होंने कहा कि, "कांग्रेस और लेफ्ट के लोग छल-कपट में जुटे हुए हैं, कुशासन के पुराने खिलाड़ियों ने हाथ मिला लिया है। इनको जाने वाला एक-एक वोट त्रिपुरा को पीछे धकेल देगा। इसलिए आपको केवल कमल के सामने वाला बटन दबाना है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT