प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Social Media
भारत

मैं देश में रहूं या विदेश में, हिमाचल के साथ मेरा लगाव बना रहता है: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Sudha Choubey

सोलन, भारत। हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों का ऐलान होते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने प्रचार अभियान शुरु कर दिया है। ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) में आयोजित 'विजय संकल्प रैली' को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, सोलन ने मुझे खूब खिलाया भी है और बहुत कुछ सिखाया भी है। मैं सोलन का डबल कर्जदार हूं।"

नरेंद्र मोदी ने कही यह बात:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के सोलन में आयोजित 'विजय संकल्प रैली' को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कहा कि, "आज सोलन ने पूरे देश को संदेश दे दिया है कि हिमाचल में फिर डबल इंजन सरकार। हिमाचल में एक बार फिर भाजपा सरकार। सोलन ने अपनी पहचान मशरूम सिटी और लाल टमाटर की वजह से रेड गोल्ड के रूप में बनाई है।"

नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "सोलन ने मुझे खूब खिलाया भी है और बहुत कुछ सिखाया भी है। इसलिए मैं सोलन का डबल कर्जदार हूं। इसलिए हिमाचल में डबल इंजन की सरकार आपके आशीर्वाद से बनेगी, मुझे पूरा विश्वास है।"

उन्होंने कहा कि, "मैं देश में रहूं या विदेश में, हिमाचल के साथ मेरा लगाव बना रहता है। हिमाचल के लोगों का जो स्नेह है, मैं इस ऋण को कभी चुका नहीं सकता। लेकिन हिमाचल का विकास कर, हिमाचल के लोगों का जीवन आसान बनाकर, मैं अपना दायित्व निभाने के लिए हर पल तैयार हूं।"

उन्होंने कहा कि, "सोलन ने अपनी पहचान मशरूम सिटी और लाल टमाटर की वजह से रेड गोल्ड के रूप में बनाई है।' वोट अपील करते हुए पीएम ने कहा, 'सोलन ने पूरे देश को संदेश दे दिया है कि, हिमाचल में फिर डबल इंजन सरकार। हिमाचल में एक बार फिर बीजेपी सरकार।"

इसके अलावा सोलन के मंच से पीएम मोदी ने कांग्रेस का भी घेराव किया और कहा कि, "कांग्रेस ने समाज को तोड़ने का काम किया है। कुछ लोग 100 रुपए की छूट देते हैं तो हजार रुपए का विज्ञापन छपवा देते हैं। ऐसे लोगों से हिमाचल की जनता को सतर्क रहना है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT