CM केजरीवाल से मिलने पर पुलिस के रोकने पर सिसोदिया ने गुस्सा किया जाहिर
CM केजरीवाल से मिलने पर पुलिस के रोकने पर सिसोदिया ने गुस्सा किया जाहिर Twitter
भारत

CM केजरीवाल से मिलने पर पुलिस के रोकने पर सिसोदिया ने गुस्सा किया जाहिर

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश की राजधानी दिल्‍ली की सीमाओं पर किसानों के आंदोलन के बीच मुुुुुुुुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके घर में नजरबंद की बात सामने आते ही ये मामला काफी तूल पकड़ता जा रहा है। हालांकि दिल्‍ली पुलिस नजरबंदी के दावे को खारिज कर चुकी है, लेकिन बयानबाजी का दौर जारी हैै। अब हाल ही में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का बयान सामने आया हैै।

डिप्‍टी CM मनीष सिसोदिया को पुलिस से रोका :

दरअसल, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलने उनके आवास पहुंचे, लेकिन इस दौरान मनीष सिसोदिया को पुलिस ने रोक दिया। इस पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर ही अपने बयान में ये कहा है कि,

मुख्यमंत्री को हाउस अरेस्ट करके रखा है, लोग मिलने जाना चाह रहे हैं वो(पुलिस) कह रहे हैं कि आईडी कार्ड दिखाओ। क्‍या मुख्यमंत्री कैदी हैं, जिनसे मिलवाने के लिए पुलिस 2-3 लोगों को लेकर जाएगी?
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट :

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर ये भी कहा- CM ऑफ़िस कह रहा है लोगों को आने दो लेकिन पुलिस अंदर नहीं जाने दे रही है. CM से मिलना है या नहीं यह पुलिस तय कर रही है CM नहीं? फिर भी बीजेपी और उसकी पुलिस बेशर्मी से कह रही है कि CM को नज़रबंद नहीं किया हुआ. नज़रबंदी/हाउस अरेस्ट और क्या होता है?

पुलिस CM केजरीवाल की नजरबंदी को बता रही गलत

बता दें कि, कुछ घंटें पहले ही उत्तरी दिल्ली के डीसीपी ने खुद ट्विटर हैंडल से AAP के ट्वीट रिट्वीट करते हुए सीएम हाउस के एंट्री गेट की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि, ''सीएम की नजरबंदी का दावा गलत है। वो कानून के तहत अपनी गतिविधियां जारी रखने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं, उनके घर के प्रवेश द्वार की तस्वीर सबकुछ बयां कर रही है।'' डीसीपी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में वहां पुलिस की बैरिकेडिंग वगैरह कुछ नजर नहीं आ रहा है।

तो वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) ने ये आरोप लगाया कि, दिल्ली पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की मदद से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घर में ही नजरबंद कर दिया है। कल CM अरविंद केजरीवाल के सिंघु बॉर्डर से लौटने के बाद से ही नज़रबंदी जैसे हालात बनाए गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT