पुलिस  ने आतंकी धर-दबोचा
पुलिस ने आतंकी धर-दबोचा Social Media
भारत

सेब के ट्रक में छिपकर आए आतंकी के मंसूबो पर पुलिस ने फेरा पानी

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। हाल ही में हरियाणा के अंबाला क्षेत्र में जम्मू से दिल्ली की ओर आ रहे सेब के ट्रक में संदिग्ध आतंकी छिपे होने की एक सूत्र से खबर मिलने पर अंबाला पुलिस ने स्पेशल नाका लगाकर आतंकी को पकड़ा है, जिसके बाद पुलिस कार्रवाई कर उसे जम्मू पुलिस को सौंप दिया गया।

आतंकी जैश-ए-मोहम्मद का साथी होने की आशंकाः

अंबाला पुलिस के खुफिया सूत्रों के मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा था कि, उक्त आतंकी, जैश-ए-मोहम्मद के सरगने से हो सकता है, जो किसी मंसूबे के तहत आया हो और जिसकी तलाश जम्मू पुलिस और कई केन्द्रीय एजेंसिया कर रही थी, पुलिस द्वारा इस मामले पर जांच की जा रही है।

बटोत इलाके में आतंकियों ने एक बुजुर्ग को बनाया बंधकः

ताजा सूत्रों के मुताबिक, आतंकियों ने जम्मू के रामबन जिले के बटोत, डाउनटाउन समेत गंदरबल इलाके में हमला किया, इस हमले में एक घर में मौजूद एक बुजुर्ग को बंधक बनाया। इस हमले की सूचना पर सुरक्षा बलों ने क्षेत्र को चारो-ओर से घेरकर गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें सुरक्षा बलों ने आतंकियों द्वारा बंधक बनाए गए व्यक्ति को छुड़ाकर, तीन आतंकवादी को ढेर किया।

पठानकोट में प्रशासन हुआ सख्तः

हमले की गंभीरता को देखते हुए पठानकोर्ट जिले में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया और स्थिति से निपटने के लिए प्रशासन ने इमरजेंसी सेवाएं तुरंत उपलब्ध कराए जाने से संबंधी अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी है। संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा को देखते हुए पुलिस समेत बख्तरबंद गाड़ियां भी तैनात की गई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT