सेना दिवस 2021-राजनीतिक नेताओं का देश के पराक्रमी सैनिकों के लिए बधाई संदेश
सेना दिवस 2021-राजनीतिक नेताओं का देश के पराक्रमी सैनिकों के लिए बधाई संदेश Priyanka Sahu -RE
भारत

सेना दिवस 2021-राजनीतिक नेताओं का देश के पराक्रमी सैनिकों के लिए बधाई संदेश

Author : Priyanka Sahu

सेना दिवस 2021: हर साल में आज की तारीख यानी 15 जनवरी का दिन भारतीय सेना के लिए बेहद खास है और आज के दिन पूरा देश थल सेना की वीरता, अदम्य साहस, शौर्य और उसकी कुर्बानी को याद करता है। भारतीय सेना आज अपना 73वां स्थापना दिवस मना रही है। सेना दिवस के इस मौके पर एक तरफ राजधानी दिल्ली में कैंट स्थित करियप्पा ग्राउंड में सेना दिवस परेड का आयोजन हो रहा है। ताे वहीं, दूसरी ओर देश के प्रधानमंत्री सहित कई नेताओं के बधाई संदेश आए हैं।

PM मोदी ने भारतीय सेना को किया नमन :

सेना दिवस पर आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए कहा कि, ''मां भारती की रक्षा में पल-पल मुस्तैद देश के पराक्रमी सैनिकों और उनके परिजनों को सेना दिवस की हार्दिक बधाई। हमारी सेना सशक्त, साहसी और संकल्पबद्ध है, जिसने हमेशा देश का सिर गर्व से ऊंचा किया है। समस्त देशवासियों की ओर से भारतीय सेना को मेरा नमन।''

अमित शाह ने दी थल सेना दिवस की शुभकामनाएं :

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए लिखा- भारतीय सेना शौर्य और पराक्रम की प्रतीक है। देश के बहादुर सैनिकों के अदम्य साहस और बलिदान को नमन करता हूं। राष्ट्र के प्रति उनकी नि:स्वार्थ सेवा और समर्पण पर सभी देशवासियों को गर्व है। हमारे वीर जवानों, पूर्व सैनिकों और उनके परिवारों को ‘थल सेना दिवस’ की हार्दिक शुभकामनाएं।

जेपी नड्डा ने दी सेना दिवस की शुभकामनाएं :

राष्ट्र की सुरक्षा को अपना कर्तव्य मानकर सर्वस्व अर्पण करने वाले वीरता, शौर्य एवं बलिदान के प्रतीक सेना के बहादुर जवानों तथा उनके परिवारों को भारतीय सेना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। माँ भारती की सेवा में प्रतिपल समर्पित आपके त्याग और सेवा को मैं नमन करता हूँ।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- अदम्य साहस और शौर्य के साथ देश की रक्षा करने वाले हमारे वीर जवानों और सभी देशवासियों को सेना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। भारतीय सेना के पराक्रम और वीरता को मैं नमन करता हूँ।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का भारतीय सेना को सलाम-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT