नंदकुमार सिंह चौहान के निधन पर PM मोदी समेत कई नेताओं का आया शोक संदेश
नंदकुमार सिंह चौहान के निधन पर PM मोदी समेत कई नेताओं का आया शोक संदेश Priyanka Sahu -RE
भारत

नंदकुमार सिंह चौहान के निधन पर PM मोदी समेत कई नेताओं का आया शोक संदेश

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। मध्य प्रदेश के खंडवा से सांसद एवं भाजपा पार्टी के वरिष्ठ नेता नंदकुमार सिंह चौहान इस दुनिया को अलविदा कह चले हैं। वे कोरोना वायरस से संक्रमित थे, लेकिन इस वायरस का मात देने में कामयाब नहीं हो पाए और उनका निधन हो गया। नंदकुमार सिंह चौहान के निधन की खबर सामने आते ही शोक की लहर छा गई है। तमाम नेता ट्वीट के जरिए शोक व्यक्त कर रहे हैं।

PM मोदी ने जताया दुख :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर खंडवा से लोकसभा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान जी के निधन पर दुख जताया। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा- खंडवा से लोकसभा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान जी के निधन से दुखी। उन्हें मध्य प्रदेश में भाजपा को मजबूत करने के लिए संसदीय कार्यवाही, संगठनात्मक कौशल और प्रयासों में उनके योगदान के लिए याद किया जाएगा, उनके परिवार के प्रति संवेदना.... ॐ शांति।

राजनाथ सिंह ने जताया दुख :

तो वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट करते हुए कहा- मध्य प्रदेश से सांसद एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री नंद कुमार चौहान के निधन से मुझे बहुत दुख हुआ है। उनका पूरा जीवन सामाजिक कार्यों के प्रति समर्पित रहा। ‘नंदू भैया’ ने म. प्र. में भाजपा को मजबूत बनाने में महती भूमिका निभाई। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। ॐ शांति!

BJP MP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व खंडवा से सांसद नंदकुमार सिंह चौहान जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। उनका सम्पूर्ण जीवन जनसेवा को समर्पित रहा। उन्होंने मध्यप्रदेश में संगठन के विस्तार में अहम भूमिका निभाई। मैं उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ। ॐ शांति शांति
गृह मंत्री अमित शाह
BJP MP के पूर्व अध्यक्ष और खंडवा से सांसद श्री नंद कुमार चौहान जी के निधन की खबर से मन व्यथित है। नंदकुमार जी का संपूर्ण जीवन प्रदेश, समाज व संगठन की सेवा के प्रति समर्पित रहा। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना एवं उनके परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूँ। ॐ शांति
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
लोकसभा सांसद श्री नंदकुमार सिंह चौहान के निधन पर गहरा शोक। इस कठिन समय में उनके परिवार की मजबूती की कामना करते हैं। ॐ शांति
विदेश मंत्री एस. जयशंकर

बता दें कि, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान का कल रात दिल्ली के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया है। वे कोरोना से संक्रमित थे और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT