भारतीय वायु सेना दिवस
भारतीय वायु सेना दिवस  Raj Express
भारत

भारतीय वायु सेना दिवस पर राष्ट्रपति, जेपी नड्डा, समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • भारतीय वायु सेना दिवस पर PM, राष्‍ट्रपति का आया संदेश

  • वायु योद्धाओं और उनके परिवारों को नेताओं ने दी हार्दिक शुभकामनाएं

  • भारत को भारतीय वायुसेना की वीरता, प्रतिबद्धता और समर्पण पर गर्व है: PM

Indian Air Force Day 2023: अदम्य साहस, चरित्र और कर्तव्यनिष्ठा के प्रतीक आकाश के शूरवीरों को आज 8 अक्‍टूबर को भारतीय वायु सेना दिवस के खास अवसर पर बधाई एवं शुभकामनाएँ दी जा रही है। इस दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, कंद्रीय गृह अमित शाह, भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, CM योगी आदित्यनाथ, नितिन गडकरी समेत इन नेताओं का शुभकामना संदेश आया है।

राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कहा- वायु सेना दिवस पर हमारे सभी वायु योद्धाओं और उनके परिवारों को बधाई! हमारी वायुसेना लगातार ऊंचाइयां छू रही है। देश को ऐसी मजबूत, साहसी और गतिशील वायु सेना पर गर्व है जो चुनौतियों का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहती है। मैं अपने प्रेरक नायकों को सलाम करता हूं जो न केवल आसमान की रक्षा करते हैं बल्कि मानवीय सहायता के लिए भी सबसे आगे रहते हैं।

वायु सेना दिवस पर सभी वायु योद्धाओं और उनके परिवारों को शुभकामनाएं। भारत को भारतीय वायुसेना की वीरता, प्रतिबद्धता और समर्पण पर गर्व है। उनकी महान सेवा और बलिदान यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारा आसमान सुरक्षित है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- भारतीय वायु सेना दिवस के अवसर पर हमारे वायु सेना कर्मियों और उनके परिवारों को शुभकामनाएं। हम अत्यंत समर्पण और व्यावसायिकता के साथ हमारे आसमान की रक्षा करने के लिए आपके साहस और अटूट प्रतिबद्धता को सलाम करते हैं। आपदा के समय देश को आपकी मानवीय सहायता वास्तव में सराहनीय है। राष्ट्र को आपके हवाई कौशल पर गर्व है।

भारतीय वायु सेना दिवस पर वायु सेना कर्मियों को शुभकामनाएं। अपने फौलादी पंखों और साहस के दिल के साथ, भारतीय वायु सेना ने युद्ध और शांति के दौरान देश के हितों की रक्षा की है। इस शुभ अवसर पर, मैं राष्ट्र की संप्रभुता की रक्षा के लिए उनकी अमूल्य सेवा और बलिदान को याद करता हूं।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
वायु सेना दिवस पर, मैं हमारे वायु योद्धाओं और उनके परिवारों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। राष्ट्र को उनके अद्वितीय साहस, अटूट समर्पण और निस्वार्थ सेवा पर गर्व है। वे सदैव महिमा के साथ आकाश को छूते रहें।
शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान
भारतीय वायु सेना के वीर योद्धाओं और उनके परिजनों को 'भारतीय वायु सेना दिवस' की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! माँ भारती के वीर सपूतों ने वीरता, साहस और पराक्रम का जो स्वर्णिम इतिहास रचा है, उस पर हम सभी को गर्व है। जय हिंद!
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT