प्रधानमंत्री मोदी ने नौशेरा सेक्टर में जवानों के साथ मनाई दीपावली
प्रधानमंत्री मोदी ने नौशेरा सेक्टर में जवानों के साथ मनाई दीपावली Raj Express
भारत

प्रधानमंत्री मोदी ने नौशेरा सेक्टर में जवानों के साथ मनाई दीपावली

News Agency

जम्मू। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी साल 2014 से लेकर अब तक हर वर्ष जवानों के साथ दीपावली मानते रहे हैं। अपनी इस परंपरा को बरकरार रखने के लिए उन्होंने गुरुवार को राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सैनिकों के साथ दीपावली मनाने पहुंचे। प्रधानमंत्री आज सुबह जम्मू तकनीकी हवाईअड्डे से नौशेरा पहुंचे।

सेना में नारी शक्ति का विस्तार हो रहा है। हमारी बेटियों के लिए खुल रहे हैं एनडीए के दरवाजे।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने भारतीय सेना के जवानों के साथ दीपावली मनाई और मिठाई तथा फल बांटे। श्री मोदी ने देश की रक्षा करने के लिए और बहादुरी से दुश्मनों से लड़ने के लिए जवानों की सराहना की। उन्होंने इस दौरान जमकर जवानों का उत्साहवर्धन किया।

भारतीय सेना दुनिया की किसी भी सेना से बिल्कुल अलग, आप सभी (जवान) 'मां भारती' की सेवा कर रहे हैं।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री नौशेरा में करीब तीन घंटे तक सैनिकों के साथ रहेंगे और सेना के कमांडरों से बातचीत करेंगे। प्रधानमंत्री सेना प्रमुख जनरल एम एम नरवणे सहित सेना के शीर्ष कमांडरों द्वारा प्रस्तुत एक ब्रीफिंग के दौरान सुरक्षा स्थिति की समीक्षा भी करेंगे।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री के आगमन पर जनरल नरवणे बुधवार को राजौरी-पुंछ पहुंचे और उन्होंने खुद नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर सुरक्षा स्थिति की जायजा लिया था। इससे पहले साल 2019 में प्रधानमंत्री ने राजौरी में जवानों के साथ दीपावली मनाई थी।

गौरतलब है कि पुंछ के मेंढर के भाटा दूरियां वन क्षेत्र में आतंकवाद विरोधी अभियान को शुरू हुए गुरुवार को 25 दिन हो गए। इसमें सेना के नौ जवान भी शहीद हो गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT