पंजाब CM भगवंत मान अपोलो अस्पताल में भर्ती
पंजाब CM भगवंत मान अपोलो अस्पताल में भर्ती Social Media
भारत

Delhi : पेट दर्द की शिकायत के चलते पंजाब CM भगवंत मान अपोलो अस्पताल में भर्ती

Kavita Singh Rathore

दिल्ली, भारत। जब भी किसी के अस्तपाल में भर्ती होने की खबर आती है तो, चिंता सी सताने लगती है। क्योंकि, बीते दो सालों से अब तक कई लोगों की मौत की खबरें सामने आई है। इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई है। हालांकि, घबराने को कोई बात नहीं है। वह मामूली से पेट दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती हुए है।

पंजाब के मुख्यमंत्री अस्पताल में भर्ती :

दरअसल, बुधवार देर रात खबर आई है कि, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के पेट में जोर का दर्द उठा। जिसके चलते उन्हें दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया हैं। ख़बरों की मानें तो भगवंत मान पेट दर्द की शिकायत के बाद मंगलवार देर रात ही दिल्ली के अपोलो अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें भर्ती कर लिया और वहां उनका इलाज जारी है। हालांकि, मुख्यमंत्री मान के भर्ती होने के मामले में अस्पताल प्रशासन ने कोई गंभीर या घबराने वाली कोई जानकारी नहीं दी है।

रह सकते है अस्पताल में कुछ दिन और :

अस्पताल की तरफ से सामने आई कुछ जानकारी के अनुसार, भगवंत मान की बुधवार को कुछ जांच हुई हैं, जिनकी रिपोर्ट्स आनी बाकी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि, पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान अभी कुछ दिन और अस्पताल में रह सकते हैं। हालांकि, अस्पताल में भर्ती होने से पहले भगवंत मान ने न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) को लेकर गठित समिति में राज्य को प्रतिनिधित्व नहीं दिए जाने को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था।

भगवंत मान रहे इसी महीने चर्चा में :

बताते चलें, यह साल भगवंत मान के लिए काफी अच्छा साबित हो रहा है। इसी साल वह पहले पंजाब में हुए विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्य के मुख्यमंत्री बने। हालांकि, पार्टी द्वारा पंजाब में चुनाव भगवंत मान के नाम पर ही लड़ा गया था। इसी महीने इससे पहले वह अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में नजर आ रहे थे। उन्होंने 7 जुलाई 2022 को गुरप्रीत कौर से शादी की थी। हालांकि, यह उनकी दूसरी शादी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT