अमृतपाल की गिरफ्तारी पर बोले CM भगवंत मान
अमृतपाल की गिरफ्तारी पर बोले CM भगवंत मान Social Media
भारत

अमृतपाल की गिरफ्तारी पर बोले CM भगवंत मान- देश की सुरक्षा के लिए खतरा बने लोगों को बख्शा नहीं जाएगा

Priyanka Sahu

पंजाब, भारत। 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह की गिरफ़्तारी के बाद अब इस मामले पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह बयान दिया है।

इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने कहा- पंजाब की शांति भंग करने की कोशिश करने वाले लोगों को अरेस्ट किया। कुछ लोग Ajnala में गुरु ग्रंथ साहिब जी की पालकी को ढाल बनाकर थाने में घुसे थे। DGP को आदेश था। गुरु साहिब जी की मर्यादा पर कोई आंच ना आए। Water Cannon, पत्थर नहीं चला, Police ने संयम से काम लिया।

आज अमृतपल सिंह गिरफ़्तार हुआ। 3.5 करोड़ पंजाबियों का धन्यवाद, जिन्होंने अमन शांति बनाकर रखी—कोशिशें बहुत हुईं, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। आज़ादी दिलाने में और उसके बाद देश में अमन शांति कायम रखने में पंजाबियों का बड़ा हाथ रहा है।
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान

आगे उन्होंने यह भी कहा कि, "कल सूचना आने के बाद रात भर नहीं सोया, हर आधे घंटे में जानकारी देता रहा। 3 करोड़ लोगों की नींद के लिए, अपनी नींद कुर्बान करने को तैयार, कुछ लोगों ने युवाओं को भड़काने की कोशिश की, ताकि वह बंदूक उठा ले हम युवाओं के हाथों में डिग्री गोल्ड मेडल देखना चाहते हैं।"

आगे उन्होंने यह भी कहा कि, देश की सुरक्षा के लिए खतरा बने लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। मान ने कहा कि आप सरकार लोगों की सुरक्षा और कानून व्यवस्था के लिए काम कर रही है और यह हमारी जिम्मेदारी और कर्तव्य है। जो लोग देश की अमन शांति या कानून को तोड़ने की कोशिश करेंगे, उन पर कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी। हम किसी बेकसूर को तंग नहीं करेंगे। हम एजेंडा पॉलिटिक्स नहीं करते हैं। 35 दिनों में सारे पंजाबियों का धन्यवाद जिन्होंने अमन शांति बनाकर रखी। इससे पहले पंजाब के भाईचारे और अमन शांति को खराब करने की कोशिश हुई लेकिन कामयाबी नहीं मिली। देश को आजाद कराने में 90 फीसदी कुर्बानियां पंजाब से हैं। देश की आजादी को कायम रखने में भी हमारी सेना के जवान सरहद पर सीना तान के डटे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT