पंजाब कांग्रेस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल हैक
पंजाब कांग्रेस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल हैक Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

पंजाब कांग्रेस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल हैक

Priyanka Sahu

पंजाब, भारत। दुनियाभर से अधिकतर हैकिंग की खबरें सामने आती हैं और इन दिनों लगातार राजनीतिक पार्टियों एवं हस्तियों के ट्विटर अकाउंट भी हैक होने की खबर खबर सामने आ रही है। हैकर्स लगातार भारतीय ट्विटर हैंडल्स को निशाना बना रहे हैं। आज सोमवार को फिर एक अहम ट्विटर हैंडल हैक हुआ है। दरअसल, अब हैकर्स ने पंजाब कांग्रेस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल हैक किया।

हैकरों ने चेंज की पंजाब कांग्रेस के ट्विटर की डीपी :

बताया जा रहा है कि पंजाब कांग्रेस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल हैक होने के बाद हैकरों द्वारा पंजाब कांग्रेस के ट्विटर पर लगी डीपी और बैकग्राउंड को चेंज कर दिया गया है। डीपी और बैकग्राउंड वाली तस्वीर बदलने के साथ ही बहुत से अनजान सैकड़ों यूजर्स को टैग करके एक के बाद एक कई ट्वीट्स भी साझा किए गए हैं। पंजाब कांग्रेस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल हैक होने के बाद NFT ट्रेडिंग को लेकर ट्वीट किया गया है, जिसमें हैकर्स ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एक तस्वीर भी पोस्ट की है। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है- सच भारत।

इसके अलावा हैकर द्वारा पंजाब कांग्रेस के ट्विटर हैंडल को हैक करके एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- बीन्ज ऑफिशियल कलेक्शन के जश्न को मनाने के लिए हमने अगले 24 घंटे के लिए एनएफटी ट्रेडर्स के लिए एयरड्रॉप को एक्टिव कर दिया है। आप अपने बीन्ज को क्लेम कर सकते हैं। इसके नीचे बीन्ज आर्मी का लिंक भी शेयर किया गया है।

72 घंटों के अंदर चौथी बार नामचीन ट्विटर को बनाया निशाना :

बता दें कि, हैकर्स द्वारा महज 72 घंटों के अंदर भारत के चौथे नामचीन ट्विटर हैंडल पर अपना कब्‍जा जमाया गया है। दरअसल, इससे पहले हैकर्स द्वारा से 9 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के CMO और इसी के दूसरीे दिन 10 अप्रैल को विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) इंडिया व भारतीय मौसम विभाग के ट्विटर हैंडल को भी हैक कर लिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT