पंजाब: बठिंडा के बस स्टैंड पर 4 बसों में लगी आग, कंडक्टर की मौत
पंजाब: बठिंडा के बस स्टैंड पर 4 बसों में लगी आग, कंडक्टर की मौत Social Media
भारत

पंजाब: बठिंडा के बस स्टैंड पर 4 बसों में लगी आग, कंडक्टर की मौत

Author : Sudha Choubey

पंजाब, भारत। एक तरफ जहां, पूरा देश भीषण गर्मी का सामना कर रहा है, वहीं आग लगने की खबरें भी बढ़ गयी हैं। ताजा घटना पंजाब के बठिंडा से सामने आई है। बठिंडा में गुरुवार देर रात भगता भाईका में बस स्टैंड में खड़ी बसों में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार, यह आग इतना भीषण था, जिसकी वजह से चारों बसें जलकर खाक हो गईं। जब बस में आग लगी थी, उस वक्त बस में एक कंडक्टर सो रहा था, जिसकी जलने से मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में कंडक्टर सतनाम सिंह की जिंदा जलने से मौत हो गई। जब तक मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पातीं सब कुछ जलकर खाक हो चुका था। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

आग लगने की घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गए। जिसके बाद इस हादसे की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। जब तक मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पातीं, सब कुछ जलकर खाक हो चुका था।

आग की घटना को लेकर प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि, पहले एक बस में आग लगी, जिसके बाद वहां खड़ी अन्य बसों ने भी आग पकड़ ली। इनमें से दो बसें न्यू मालवा ट्रांसपोर्ट भुच्चो मंडी व दो अन्य जीबीएस और जलाल बस सर्विस की थी। मृतक कंडक्टर गुरदेव सिंह न्यू मालवा ट्रांसपोर्ट की बस में सो रहा था।

मौके पर पहुंचीं थाना दयालपुरा भाईका की थाना प्रभारी डॉ. दर्पण आहलूवालिया ने कहा कि, आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। एक शव भी बरामद किया गया है जिसको पोस्टमार्टम के लिए रामपुरा फूल के सिविल अस्पताल में भेजा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT