अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित DSP दलवीर सिंह की हत्या
अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित DSP दलवीर सिंह की हत्या Raj Express
पंजाब

Crime News : अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित DSP दलवीर सिंह की हत्या, बस स्टैंड पर मिली लाश, जालंधर में हुई थी बहस

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • जालंधर के DSP दलबीर सिंह की हत्या।

  • डीएसपी दलबीर की सर्विस रिवाल्वर मिसिंग।

  • पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कमरे।

Jalandhar DSP Dalveer Singh Murder : पंजाब। जालंधर के DSP दलबीर सिंह का शव सोमवार को सुबह एक सड़क किनारे मिला है। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि, इससे एक दिन पहले न्यू ईयर मनाने के दौरान डीएसपी दलबीर सिंह का जालंधर के एक बगाव में बहस हो गई थी जिसके दौरानडीएसपी दलबीर सिंह ने सर्विस रिवॉल्वर से फायरिंग भी की थी। हालांकि अगले दिन गांवों वालों के साथ उनकी सुलह भी हो गई थी।

जानकारी के अनुसार, पंजाब के संगरूर में तैनात डीएसपी दलबीर सिंह की लाश जालंधर के बस्ती बावा खेल नहर के पास सड़क पर मिली थी। गांव वालों ने बताया कि, वे जब सुबह यहाँ पहुंचे तो उनको यहाँ शव पड़ा मिला जिसके बाद उन्होंने पुलिस को फ़ोन पर इसकी सूचना दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि वो लाश डीएसपी दलबीर की है। पुलिस को उनके सिर पर चोट के निशान भी दिखाई दिए, शुरूआती जांच में पुलिस इसे हादसा मान रही थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गर्दन में गोली लगी होने की पुष्टि हुई। वहीं जांच के दौरान पता चला कि डीएसपी दलबीर सिंह की सर्विस रिवाल्वर भी मिसिंग थी।

दोस्तों के संग गए थे नई ईयर मनाने

DSP दलबीर सिंह की हत्या की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने DSP के दोस्तों से पूछताछ की तो जानकारी मिली कि, 31 दिसंबर को DSP दोस्तों के साथ नए साल की पार्टी मनाने गए थे। पार्टी मनाकर जब लौटे तो उनके दोस्तों ने उन्हें बस स्टैंड के पास छोड़ दिया था, इस दौरान उनके साथ कोई गार्ड भी नहीं था। इसके बाद उनकी बात नहीं हुई थी। डीएसपी के दोस्तों के बाद के बाद पुलिस बस स्टैंड के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। मृतक डीएसपी दलबीर सिंह के भाई रंजीत सिंह ने बताया कि उनको पुलिस की तरफ से उनके भाई का शव मिलने की सूचना दी गई थी। पुलिस हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT