'बाहरी' लोगों को शांति भंग करने की नहीं दी जाएगी इजाजत : चन्नी
'बाहरी' लोगों को शांति भंग करने की नहीं दी जाएगी इजाजत : चन्नी Social Media
पंजाब

'बाहरी' लोगों को शांति भंग करने की नहीं दी जाएगी इजाजत : चरणजीत सिंह चन्नी

Author : News Agency, राज एक्सप्रेस

रूपनगर। आम आदमी पार्टी के दिल्ली के नेताओं की तरफ से गैरकानूनी खनन के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आज कहा कि 'बाहरी' लोगों को प्रदेश में आकर 'अनावश्यक हंगामा' करने और शांति भंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

यहां जारी बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने आज माइनिंग वाले स्थानों का दौरा किया और वहां उनको कुछ भी गैरकानूनी नहीं मिला, बल्कि वहां राज्य सरकार द्वारा निर्धारित 5.50 प्रति क्यूसिक कीमतों के मुताबिक रेत बेची जा रही है। आप नेता राघव चड्ढा ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री के हलके में अवैध रेत खनन हो रहा है।

श्री चन्नी ने दिल्ली से राज्य में आये 'आप' नेताओं को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी बाहरी व्यक्ति को केवल अपने राजनैतिक हितों के लिए बेबुनियाद हंगामा करने की इजाजत नहीं दी जायेगी और सरकार भविष्य में राजनैतिक हितों के लिए ऐसी गतिविधियां करने वाले लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करने से परहेज नहीं करेगी।

श्री चन्नी ने सिविल और पुलिस अधिकारियों समेत बड़ी हवेली माइनिंग साईट का दौरा किया, जहाँ सरकारी मशीनरी के साथ डी-सिल्टिंग का काम चल रहा है। मुख्यमंत्री ने अपने ट्रकों में रेत भरवा रहे चालकों के साथ बातचीत की और उनकी तरफ से अदा किये जा रहे भाव संबंधी पूछा। मुख्यमंत्री के अनुसार सभी चालकों ने बताया कि राज्य सरकार की लागू की गई पॉलिसी के अंतर्गत 5.50 रुपए कीमत के मुताबिक भराई हो रही है। इसी तरह माइनिंग के सभी दस्तावेज सही पाए गए, जो 'आप' के दिल्ली के नेताओं के झूठे दावों की पोल खोलते हैं।

इसके साथ ही पंजाब के स्कूलों के अचानक दौरे कर रहे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आड़े हाथों लेते हुए मुख्यमंत्री ने इसे 'आप' नेताओं की तरफ से पंजाब में राजनैतिक धरातल तलाशने के 'नापाक' मंसूबों का एक और उदाहरण बताया और उनको दिल्ली में अपनी सरकार बचाने की सलाह दी।

इस बीच श्री केजरीवाल ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री उस 'खड्ढ' पर नहीं गये, जहां राघव चड्ढा कल गये थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT