राहुल गांधी, मांं से मिलने के बाद एक बार फिर पहुंंचे ED दफ्तर
राहुल गांधी, मांं से मिलने के बाद एक बार फिर पहुंंचे ED दफ्तर Social Media
भारत

लंच ब्रेक में राहुल गांधी, मांं से मिलने के बाद एक बार फिर पहुंंचे ED दफ्तर

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। नेशनल हेराल्ड केस को लेकर आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ईडी दफ्तर में पेशी हुई। ईडी दफ्तर में राहुल गांधी से ‘नेशनल हेराल्ड’ से जुड़े कथित धनशोधन मामले में तीन घंटे तक पूछताछ की गई। इस दौरान उन्‍हें लंच ब्रेक मिला है और वे अपनी मां से मिलने दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल पहुंचे।

राहुल गांधी फिर पहुंचे ईडी दफ्तर :

दरअसल, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को 12 जून को COVID से संबंधित मुद्दों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अभी वे अस्पताल में ही भर्ती है। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल पहुंचे और मां से मुलाकात की। मुलाकात करने के बाद एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ईडी दफ्तर पहुंचे है।

बताया जा रहा है कि, लंच ब्रेक के बाद राहुल गांधी को फिर ED के सवालों का सामना करना पड़ेगा। तो वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ इस मौके पर कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओं और नेताओं का हुजूम उमड़ा हुआ है, हालांकि, सभी को ईडी ऑफिस से करीब एक किलोमीटर पहले रोक लिया गया। इसके अलावा जगह-जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी नेता राहुल गांधी के खिलाफ ईडी जांच का विरोध कर रहे, जिसके चलते उन्‍हें हिरासत में लिया जा रहा है।

नेशनल हेराल्ड मामला फर्जी है :

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि, ''हम सत्याग्रह कर रहे हैं और जब सत्याग्रह करते हैं तो डिटेंशन और जो भी केस लगाने हैं वो लगते हैं उसकी चिंता नहीं है। चिंता इस बात की है कि इस देश में लोकतंत्र के तहत हम जो भी धरना या सत्याग्रह करते हैं उससे ये नहीं समझना चाहिए कि कांग्रेस कमजोर है। नेशनल हेराल्ड मामला फर्जी है सिर्फ परेशान करने के लिए सबको ED ऑफिस बुलाया जा रहा है। इसमें राजनीति हो रही है और कुछ नहीं, इसलिए इसका खंडन करने के लिए कांग्रेस ने आज पूरे देश में सत्याग्रह किया और हजारों लोग गिरफ्तार हुए। हम डरने वाले नहीं, हम इसका सामना करेंगे।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT