राहुल गांधी ने छह महिने बाद बदला अपना लुक
राहुल गांधी ने छह महिने बाद बदला अपना लुक Social Media
भारत

राहुल गांधी ने छह महिने बाद बदला अपना लुक, लंदन में कुछ ऐसा दिखा अंदाज

Author : Shravan Mavai

राजएक्सप्रेस, नई दिल्ली। लंदन पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना लुक बदल लिया है। यहां पर राहुल गांधी बिल्कुल ही नए लुक में नजर आ रहे हैं। उनकी दाढ़ी छोटी लग रही है। इससे छह महिने पहले शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल की दाढ़ी बढ़ी हुई थी और तब से लेकर कांग्रेस के छत्तीसगढ़ अधिवेशन तक राहुल गांधी उसी लुक में थे।

कांग्रेस पार्टी की ओर से बताया गया कि राहुल गांधी लंदन में हैं, वहां वे कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर देंगे। इसी सिलसिले में वह ब्रिटेन गए हुए हैं। राहुल का नया लुक सबको भा रहा है। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। तस्वीर में देख सकते हैं कि इस लुक में राहुल गांधी ने दाढ़ी और मूंछें छोटी करवाई हैं। इससे पहले भी राहुल गांधी अक्सर बिना दाढ़ी और बिना मूंछ के नजर आते थे। उनकी इस तस्वीर में एक और बात गौर करने लायक है कि वह टीशर्ट में नजर नहीं आ रहे हैं। जबकि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान वह टीशर्ट में ही नजर आए थे। लेकिन लंदन वाली तस्वीर में वह सूट-बूट में नजर आ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT