पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर राहुल गांधी ने लॉन्च किया कैंपेन
पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर राहुल गांधी ने लॉन्च किया कैंपेन Social Media
भारत

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर राहुल गांधी ने लॉन्च किया कैंपेन

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश कोरोना वायरस के रोजाना डरावने रिकॉर्ड बन रहे हैं यानी कोरोना मरीजों की तादाद तेजी से बढ़ रही है और इसका आंकड़ा 5 लाख के पार निकल गया है। हालांकि, इस वायरस की महामारी से बचने के लिए केंद्र सरकार ने लगभग 2 महीने तक का लॉकडाउन किया था, जिसके चलते ठप हुए कारोबार से आम आदमी परेशान है। इसी बीच पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही बेतहाशा बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता राहुल गांधी का इस मसले पर हल्‍ला बोल तेज हो गया है।

कांग्रेस का पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर विरोध प्रदर्शन :

दरअसल, देशभर में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही वृद्धि के मसले पर कांग्रेस पार्टी विरोध प्रदर्शन करने जा रही है और आज सोमवार सुबह कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक कैंपेन लॉन्च करते हुए पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ बोलने की अपील की। साथ ही उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा- आइये #SpeakUpAgainstFuelHike campaign से जुड़ें।

राहुल गांधी के इस वीडियो में क्‍या बताया गया ?

राहुल गांधी द्वारा आज सोमवार सुबह साझा किए गए इस वीडियो ट्वीट में ये बताया गया है कि, ''कोरोना संकट और चीन के साथ बिगड़ते हालात के बीच मोदी सरकार ने आम आदमी को अपने हालात पर छोड़ दिया है।'' इसके अलावा इस वीडियो में ये भी कहा गया कि, लोगों के पास रोज़गार नहीं है और केंद्र सरकार 21 दिनों से हर रोज दाम बढ़ाए जा रही है। ऐसे में भाजपा सरकार लोगों के जख्‍मों में मरहम लगाने की बजाय नमक रगड़ रही है। वीडियो में लोगों से अपील की गई कि, आओ मिलकर भाजपा सरकार के खिलाफ आवाज उठाएं।

बता दें कि, आज दिल्ली में पेट्रोल पर 5 पैसे प्रति लीटर और डीजल पर 13 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ है, जिसके बाद राष्ट्रीय राजधानी में एक लीटर पेट्रोल के लिए आपको 80.43 रुपये और डीजल के लिए 80.53 पैसे चुकाने होंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT