सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचकर परिवारवालों से मिले राहुल गांधी
सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचकर परिवारवालों से मिले राहुल गांधी Social Media
भारत

सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचकर परिवार वालों से मिले राहुल गांधी

Priyanka Sahu

पंजाब, भारत। पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की हत्या को लेकर अभी तक राजनीति उबाल पर है। इस बीच सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से नेताओं के मुलाकात का सिलसिला जारी है। अब आज मंगलवार को कांग्रेस के नेता राहुल गांधी दिवंगत गायक एवं पार्टी के नेता सिद्धू मूसेवाला के गांव मानसा में उनके परिजनों से मिलने पहुंचे हैं।

राहुल ने सिंगर की हत्या पर दुख जाहिर किया :

सिद्धू मूसेवाला के घर पर उनके परिवार से मुलाकात करके राहुल गांधी ने सिंगर की हत्या पर दुख जाहिर किया एवं मूसेवाला के पिता को गले लगा कर ढांढस बंधाया। इस मौके पर उनके साथ पार्टी प्रदेश प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग समेत सभी वरिष्ठ कांग्रेस भी है। मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस नेता राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों से विदेश की यात्रा पर थे। वो वीकेंड पर ही वापस लौटे हैं। इस दौरान आज वे सुबह दिल्ली से फ्लाइट के जरिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे एवं वहां से सीधे गाड़ी से मूसा गांव रवाना हुए। इस दौरान राहुल गांधी के सिद्धू मूसेवाला के परिवार वालों से मुलाकात के वक्त मीडिया को अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई थी। साथ ही राहुल गांधी के आने से पहले सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

मूसेवाला की मौत के बाद से हंगामा :

गौरतलब है कि, 29 मई को शाम के वक्त खुलेआम पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला पर गोलियों से भून दिया गया था। इसके बाद उनकी मौत हो गई थी, सिद्धू मूसेवाला के मौत के बाद से हंगामा मचा हुआ है। हालांकि, मूसेवाला का केस बार एसोसिएशन निःशुल्क लड़ेगी। एडवोकेट बिमलजीत सिंह, सर्वजीत सिंह वालिया, रनदीप शर्मा, ललित अरोड़ा, सतिंदरपाल सिंह मित्तल, जगतार सिंह और गुरदास सिंह मान का पैनल गठित किया गया है।

बता दें कि, दो दिन पहले ही गृहमंत्री अमित शाह ने मूसेवाला के परिवार वालों से मुलाकात की थी। अमित शाह से पहले पिछले हफ्ते पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मूसा गांव जाकर परिवार वालों से मुलाकात कर सांत्वना जताई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT