लद्दाख मसले पर बोले राहुल-एक जरूरी सवाल PM बिना डरे बताएं सच
लद्दाख मसले पर बोले राहुल-एक जरूरी सवाल PM बिना डरे बताएं सच Priyanka Sahu -RE
भारत

लद्दाख मसले पर बोले राहुल-एक जरूरी सवाल PM बिना डरे बताएं सच

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। लद्दाख बॉर्डर पर चीन के साथ जारी तनाव के मसले पर कांग्रेस पार्टी के नेता तूल पकड़े हुए है और लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए एक के बाद एक कुछ न कुछ सवालों की बौछार कर ही रहे हैं। अब हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने आज शुक्रवार को फिर सवाल पूछा है।

पीएम बिना डरे सच बताएं मोदी :

दरअसल, इस बार राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा- प्रधानमंत्री जी, देश आपसे सच सुनना चाहता है। इसके अलावा राहुल गांधी का ये कहना है कि, पीएम बिना डरे, बिना घबराए सच बताएं कि चीन ने जमीन ली है और हम कार्रवाई करने जा रहे हैं, इस स्थिति में पूरा देश आपके साथ खड़ा है।

इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगे ये भी कहा कि, पूरा देश एक होकर सेना और सरकार के साथ खड़ा है, लेकिन एक जरूरी सवाल उठा है, कुछ दिन पहले हमारे प्रधानमंत्री ने कहा था कि कोई हिंदुस्तान में नहीं आया, किसी ने हमारी जमीन नहीं ली है।

सैटेलाइट तस्वीर में दिख रहा है, सेना के पूर्व जनरल कह रहे हैं और लद्दाख के लोग कह रहे हैं कि चीन ने हमारी जमीन एक नहीं बल्कि तीन जगह छीनी है। प्रधानमंत्री जी आपको सच बोलना पड़ेगा, घबराने की जरूरत नहीं है, अगर आप कहेंगे कि जमीन नहीं गई, लेकिन चीन ने जमीन ली है तो चीन का फायदा होगा, हमें मिलकर इनसे लड़ना है और उठाकर फेंकना है।
राहुल गांधी

इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इसी वीडियो में ये बात भी कही है कि, हमारे शहीद जवानों को आखिर बिना हथियार के बॉर्डर पर किसने भेजा और क्यों भेजा?

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT