इंडियन इकोनॉमी पर बोले राहुल
इंडियन इकोनॉमी पर बोले राहुल Priyanka Sahu -RE
भारत

इंडियन इकोनॉमी पर बोले राहुल-पहली बार भारी मंदी,सच जानने के लिए देखें Video

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में महामारी कोरोना के हालातों के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी इन दिनों लगातार केंद्र में बैठी मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ आलोचना कर अपनी आवाज उठाते हुए वे लोगों से संपर्क कर रहे हैं। इस क्रम में आज का उनका मुद्दा इंडियन इकोनॉमी को लेकर है।

अर्थव्यवस्था पर राहुल गांधी की वीडियो श्रृंखला :

राहुल गांधी ने अब देश की अर्थव्यवस्था को लेकर एक वीडियो श्रृंखला शुरू की है, इस दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए आज सुबह एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्‍शन में लिखा- जो आर्थिक त्रासदी देश झेल रहा है उस दुर्भाग्यपूर्ण सच्चाई की आज पुष्टि हो जाएगी, भारतीय अर्थव्यवस्था 40 वर्षों में पहली बार भारी मंदी में है। ‘असत्याग्रही’ इसका दोष ईश्वर को दे रहे हैं। सच जानने के लिए मेरा वीडियो देखें।

इस बारे में राहुल गांधी ने पहले ही ट्वीटर के जरिए ये जानकारी दी थी कि, ''देखिए मेरी वीडियो श्रृंखला कि मोदी सरकार ने भारतीय अर्थव्यवस्था को कैसे नष्ट किया। मेरे सभी सोशल मीडिया चैनलों पर पहला वीडियो कल सुबह 10 बजे।''

बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी इससे पहले भी कई मुद्दाेें को लेकर इस तरह के वीडियो अपने ट्वि‍टर अकाउंट से शेयर कर कर चुके हैं। वे अपनी इस वीडियो सीरीज के द्वारा अलग-अलग प्रांत के लोगों से बात करते हैं और समस्याओं के समाधान पर विचार करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT