हाथरस पीड़ित परिवार से मिले राहुल-प्रियंका, परिवार ने सुनाई अपनी आप बीती
हाथरस पीड़ित परिवार से मिले राहुल-प्रियंका, परिवार ने सुनाई अपनी आप बीती Social Media
भारत

हाथरस पीड़ित परिवार से मिले राहुल-प्रियंका, परिवार ने सुनाई अपनी आप बीती

Author : Priyanka Sahu

हाथरस : उत्तर प्रदेश के हाथरस की घटना के बाद पीड़ित परिवार वालों से मिलने के लिए आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दोनों भाई-बहन हाथरस पहुंच गए हैं।

पीड़िता के परिवार से कर रहे मुलाकात :

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी समेत सिर्फ 5 लोगों को हाथरस जाने की अनुमति दी गई, यूपी प्रशासन की इजाजत के बाद राहुल और प्रियंका दोनों नेता हाथरस में पीड़िता के गांव पहुंचे और वे यहां गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात कर रहे हैं, हाथरस गांव में हलचल तेज है।

बंद कमरे में हो रही बातचीत :

ताजा जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़िता के परिवार से बंद कमरे में मुलाकात कर रहे हैं। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ मुलाकात के दौरान पीड़िता की मां, पिता और भाई मौजूद हैं।

प्रिंयका गांधी ने पीड़ित लड़की की मां को लगाया गले :

जैसी ही कमरे के अंदर प्रिंयका गांधी ने एंट्री की तो, पीड़ित लड़की की मां को गले लगा लिया और सांत्वना दी, फिर प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से उनका दर्द पूछा, परिवार ने अपनी आप बीती सुनाई।

हाथरस में पीड़ित परिवार से उनका हालचाल जानकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कमरे से बाहर आ गए हैं।

बता दें, हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सांसदों के साथ दिल्ली स्थित कांग्रेस कार्यालय से हाथरस के लिए रवाना हुए। हालांकि, इस दौरान डीएनडी फ्लाइवे पर उनके काफिले को रोक दिया गया, लेकिन फिर बाद में UP प्रशासन ने राहुल और प्रियंका गांधी के साथ कुल 5 लोगों को कुछ शर्तों के साथ हाथरस जाने की अनुमति दी है।

क्‍या थी शर्त :

हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने जाने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ कुल 5 लोगों को जो शर्त दी हैं, इनमें मास्क लगाना और कोरोना से जुड़े अन्य प्रोटोकॉल का पालन करना शामिल था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT