रेल मंत्री पीयूष गोयल
रेल मंत्री पीयूष गोयल Social Media
भारत

रेल मंत्री ने स्पेशल ट्रेन की अनुमति को लेकर सभी राज्यों से की अपील

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने सभी राज्यों से अपील की है कि प्रवासी श्रमिकों के लिए चलाई जाने वाली विशेष रेलगाड़ियों के संचालन की अनुमति दें, जिससे फंसे लोग अगले तीन-चार दिनों में अपने घर पहुंच सकें।

उन्होंने ट्वीट के जरिए अपील करते हुए लिखा, पीएम मोदी के निर्देश के अनुसार, पिछले 6 दिनों से रेलवे हर दिन शॉर्ट नोटिस पर 300 श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाने के लिए पूरी तरह तैयार है। मैं सभी राज्यों से अपने फंसे प्रवासियों को निकालने और वापस लाने की अनुमति देने की अपील करता हूं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राज्य से रेलगाड़ियां चलाने की अनुमति देने के लिए पत्र लिखने के बाद रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट के जरिए अपील की है।

वहीं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अपील करते हुए कहा, रेल मंत्रालय ने मुंबई से पश्चिम बंगाल के लिए 7 ट्रेनों की अनुमति मांगी है। अभी तक कोई अनुमति नहीं दी गई है। मैं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपील करता हूं कि वे जल्दी अनुमति दें ताकि प्रवासी श्रमिक पैदल न जाएं। मैं महाराष्ट्र के सीएम और अन्य नेताओं से अपील करता हूं कि वे सीएम ममता से बात करें और अनुमति लें।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT