राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा पाए गए कोरोना संक्रमित
राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा पाए गए कोरोना संक्रमित Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा पाए गए कोरोना संक्रमित

Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। मात्र पिछले सालभर के दौरान ही भारत में कोरोना का आंकड़ा करोड़ों में पहुँच गया था। इस साल भी आंकड़े लगातार ही बढ़े हैं। देशभर में आज भी कोरोना का बढ़ता प्रकोप कुछ राज्यों में तो बहुत ज्यादा तेजी से फैलता नजर आ रहा है। कोरोना किसी बड़े दिग्गज नेता और अभिनेता को देख कर नहीं होता, यह किसी को भी अपनी चपेट में ले सकता है। पिछले दिनों कई बड़े नेता और अभिनेता इसकी गिरफ्त में आचुके हैं। वहीं, अब राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा के कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई है।

राजस्थान के राज्यपाल पाए गए कोरोना संक्रमित :

दरअसल, पिछले साल के अंत तक कोरोना के मामलों में काफी गिरावट दर्ज की गई थी, लेकिन इस साल की शुरुआत ही एक बार फिर कोरोना और नए वेरिएंट्स के बढ़ते मामलों के साथ हुई है। इस साल बाईट दिनों कई दिग्गज लोगों के संक्रमित पाए जाने की खबर सामने आचुकी है। इसी बीच देश में बढ़ते हुए कोरोना के मामलों के बीच आज शनिवार को राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई जाने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही अन्य संपर्क में आए लोगों को आइसोलेट करने और कोविड टेस्ट कराने की अपील की है। इस मामले में जानकारी राजभवन ने ट्वीट करके दी है। राजभवन की तरफ से ट्वीट कर लिखा गया है कि,

"राज्यपाल कलराज मिश्र ने आज अपना कोविड टेस्ट करवाया। कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह स्वस्थ हैं तथा उन्हें कोई लक्षण नहीं है। उन्होंने अपील की है कि उनके संपर्क में आए सभी जन अपने आप को आइसोलेट कर लें एवं अपना कोविड टेस्ट अवश्य करवाएं।"
राजभवन, राजस्थान

गौरतलब है कि, देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है। जिसकी चपेट में लगातार लोग आरहे है। ऐसे में हम सभी को सावधानी रखना चाहिए। भारत में इन दिनों विदेशों से आये कोरोना के अन्य वेरिएंट्स का प्रकोप भी दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT