राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोरोना पॉजिटिव
राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोरोना पॉजिटिव Priyanka Sahu -RE
भारत

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोरोना पॉजिटिव

Author : Priyanka Sahu

राजस्थान, भारत। देश भर में महामारी कोरोना वायरस (Covid-19) का संक्रमण की रफ्तार कम ही नहीं हो रही है, हर रोज नए मामलों की पुष्टि हो रही है, ये जानलेवा वायरस लगातार लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। तो वहीं, राजनीतिक जगत में कोरोना संक्रमण की लहर भी जारी है, एक के बाद एक बड़े नेता इस वायरस के शिकार हो रहे हैं। अब राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा के कोरोना कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने की खबर सामने आई है।

स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव :

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कोविड-19 टेस्‍ट कराया, जिसकी रिपोर्ट में उनके पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। इस बारे में राज्‍य के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने ट्वीट कर बताया- कोरोना के शुरूआती लक्षण आने पर मैंने अपना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

CM गहलोत ने किया ट्वीट :

स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कोविड-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रघु शर्मा के जल्दी ठीक होने की कामना की है। CM अशोक गहलोत ने ट्वीट साझा करते हुए लिखा- मेरे मंत्री सहयोगी, डॉ। रघु शर्मा जी को COVID19 से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना। हो सकता है वह जल्द ठीक हो जाए।

बता दें, देश के कई राज्‍यों में कोरोना बेकाबू हो गया हैै और हालत स्थिर है। अगर राजस्थान में कोरोना वायरस के मामलों की बात करें तो यहां, राज्यभर में रविवार को 3,260 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आये थे। इस अवधि में 17 पॉजिटिव मरीजों की मौत हुई थी एवं प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा अब 2,43,936 के पार हो गया है। दरअसल, जयपुर समेत 8 जिलों में सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस की पुष्टि हो रही हैं, सबसे ज्यादा खतरनाक स्थिति राजधानी जयपुर समेत जोधपुर और बीकानेर में बनी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT